फैक्ट्री से घर पहुंची पत्नी ने देखा कमरे में फंदे लटक रहा था पति का शव

सिडकुल में कार्यरत श्रमिक ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आत्महत्या की वजह अत्यधिक नशे की वजह से आए दिन घर में होने वाले क्लेश को बताया जा रहा है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 01:06 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 01:06 PM (IST)
फैक्ट्री से घर पहुंची पत्नी ने देखा कमरे में फंदे लटक रहा था पति का शव
फैक्ट्री से घर पहुंची पत्नी ने देखा कमरे में फंदे लटक रहा था पति का शव

सितारगंज, जागरण संवाददाता : सिडकुल स्थित एक कंपनी में कार्यरत श्रमिक ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आत्महत्या की वजह अत्यधिक नशे की वजह से आए दिन घर में होने वाले क्लेश को बताया जा रहा है।

ग्राम फुलैया बगनेरा थाना अमरिया पीलीभीत निवासी राकेश कुमार 44 पुत्र बुद्धसेन व उनकी पत्नी मीणा देवी सिडकुल की एक निजी कंपनी में कार्य करते थे। मृतक की बीवी के अनुसार अत्याधिक शराब के सेवन की वजह से रोजाना घर में क्लेश हुआ करता था। मीणा ने बताया कि जब मंगलवार देर शाम जब वे कंपनी से वापस आई तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर तक जब दरवाजा खटखटाने पर भी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तब दीवार में बने सुराग से कमरे के अंदर देखा तो उनके होश उड़ गए। राकेश ने कमरे को अंदर से बंद कर फांसी लगा ली थी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उस का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सिडकुल चौकी प्रभारी चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि मृतक की बीवी से पूछताछ किए जाने पर पता चला कि राकेश नशे के आदी थे जिसकी वजह से आए दिन घर में विवाद हुआ करता था। पुलिस की ओर से शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी