बीबी के साथ अजनबी साले को देख भड़का जीजा, जानिए क्‍या है पूरा मामला

चंपावत निवासी एक युवक चचेरी बहन से मिलने उसके घर जा पहुंचा। शाम को घर आने पर बीबी के साथ युवक को देखकर पति हंगामा करने लगा। 112 नंबर पर पुलिस को सूचना देते हुए कहा कि चंपावत का एक लड़का पिस्टल के साथ घर में घुस आया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 01:27 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 01:27 PM (IST)
बीबी के साथ अजनबी साले को देख भड़का जीजा, जानिए क्‍या है पूरा मामला
बीबी के साथ अजनबी साले को देख भड़का जीजा, जानिए क्‍या है पूरा मामला

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : चंपावत निवासी एक युवक चचेरी बहन से मिलने उसके घर जा पहुंचा। शाम को घर आने पर बीबी के साथ युवक को देखकर पति हंगामा करने लगा। 112 नंबर पर पुलिस को सूचना देते हुए कहा कि चंपावत का एक लड़का पिस्टल के साथ घर में घुस आया है। जिसे स्थानीय लोगों ने पकड़ रखा है।

मुखानी थाना क्षेत्र के लामाचौड़ चौकी के पास पिस्टल के साथ युवक के हंगामे की सूचना पर पुलिस के कान खड़े हो गए। फोन पर सूचना मिलते ही पुलिस कर्मचारी फौरन मौके पर पहुंच गए। जीजा-साले की लड़ाई के चलते मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। महिला ने बताया कि चंपावत निवासी युवक उसके ताऊ का लड़का है। जबकि पति ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया। जीजा के हंगामे के बीच पुलिस ने युवक को वापस जाने के लिए कहा।

लेकिन युवक ने भी जीजा को गालियां देनी शुरू कर दी। फिलहाल पति की शिकायत पर पुलिस ने शांति भंग की धारा 151 में युवक का चालान कर दिया। मुखानी थानाध्यक्ष सुशील कुमार ने बताया कि युवक के पास पिस्टल होने की शिकायत की गई थी, लेकिन उसके पास कोई अस्त्र-शस्त्र नहीं था। दोनों आपस में रिश्तेदार हैं और शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। पुलिस के प्रयास से दोनों के बीच झगड़ा शांत हो गया।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी