नैनीताल में पत्नी की हत्या का आरोपित पति गिरफ्तार, फंदे से लटकी मिली महिला

नैनीताल के अयारपाटा क्षेत्र में बीते दो फरवरी को एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने के मामले में पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को कोर्ट पेश करने की तैयारी की जा रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 01:53 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 04:46 PM (IST)
नैनीताल में पत्नी की हत्या का आरोपित पति गिरफ्तार, फंदे से लटकी मिली महिला
नैनीताल में पत्नी की हत्या का आरोपित पति गिरफ्तार, फंदे से लटकी मिली महिला

नैनीताल, जागरण संवाददाता : नैनीताल के अयारपाटा क्षेत्र में बीते दो फरवरी को एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो जाने के मामले में पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को कोर्ट पेश करने की तैयारी की जा रही है।

बता दें कि बीते दो फरवरी को अयारपाटा निवासी अंशु शर्मा की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। महिला के पति द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात की जा रही थी। वही मायके पक्ष ने पति व ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मोर्चरी में ही जमकर हंगामा काटा था। जिसके बाद सोनगांव भीमताल निवासी मृतका के भाई नीरज पलड़िया की ओर से मल्लीताल कोतवाली में तहरीर दी थी।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने महिला के पति दीप शर्मा, सास वैष्णवी देवी, ननद मुन्नी जोशी, ननद के पति कैलाश जोशी ननद के दो बच्चों के खिलाफ आईपीसी की धारा 304बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। ईधर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपित पति दीप शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित को न्यायालय पेश करने की तैयारी की जा रही है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी