मोबाइल फोन की दुकान में लगी आग, सैकड़ों स्‍मार्ट फोन जलकर हो गए राख

दोनहरिया स्थित मोबाइल शॉप में मंगलवार दोपहर आग लगने से हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने पहले आग की लपटों पर काबू पाने का प्रयास किया।

By Edited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 09:30 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 10:11 AM (IST)
मोबाइल फोन की दुकान में लगी आग, सैकड़ों स्‍मार्ट फोन जलकर हो गए राख
मोबाइल फोन की दुकान में लगी आग, सैकड़ों स्‍मार्ट फोन जलकर हो गए राख

हल्द्वानी (जेएनएन) : दोनहरिया स्थित मोबाइल शॉप में मंगलवार दोपहर आग लगने से हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने पहले आग की लपटों पर काबू पाने का प्रयास किया। उसके बाद फायर ब्रिगेड पहुंचने पर आग बुझाई गई। दुकान स्वामी के मुताबिक अग्निकांड में 200 मोबाइलों के जलने के साथ ही पांच लाख का नुकसान हुआ है।

पनियाली कठघरिया निवासी जीवन बिष्ट की डिग्री कॉलेज के पीछे दोनहरिया रोड पर मोबाइल रिपेय¨रग की दुकान है। मंगलवार दोपहर जीवन खाना खाने घर गया था। इस बीच शॉट सर्किट के चलते दुकान में आग लग गई। अन्य दुकानदारों के बताने पर दुकान स्वामी भी मौके पर पहुंच गया। अग्निशमन विभाग व भोटियापड़ाव पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद दमकल वाहन ने पानी की बौछार कर आग को बुझाया। बताया जा रहा है कि दुकान में रखे करीब मोबाइलों के अलावा काउंटर आदि सामान जलकर राख हो गया।

सुनार की पत्‍‌नी ने गटका जहर, मौत

हल्द्वानी : अज्ञात कारणों के चलते ज्वैलर्स की पत्‍‌नी ने जहर गटक लिया। परिजन उसे एसटीएच लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पीएम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मेडिकल चौकी पुलिस के मुताबिक, बरेली रोड धान मिल निवासी राजीव वर्मा की पटेल चौक पर ज्वैलरी की दुकान है। दो नवंबर को उनकी पत्‍‌नी सोनिया (39) ने जहर गटक लिया, जिसके बाद परिजनों ने हल्द्वानी व बरेली में उसका उपचार कराया। डिस्चार्ज होने पर उसे घर लाया गया था, जहां सोमवार को अचानक उसकी तबीयत फिर खराब हो गई। एसटीएच लाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार मृतका मानसिक रूप से तनाव में थी। वहीं एक अन्य मामले में जवाहर नगर निवासी वृद्धा रामकली पत्‍‌नी स्व. छोटेलाल दुकान से सामान लेकर घर जा रही थी। अचानक गश खाकर गिर पड़ी। अस्पताल प्रशासन ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मुनगली गार्डन में शव मिलने से हड़कंप

हल्द्वानी : सरगम सिनेमा से सटे मुनगली गार्डन में 40 वर्षीय युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची हीरानगर चौकी पुलिस ने आसपास के लोगों से उसके बारे में पूछताछ की, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। इसके बाद शव पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया गया। चौकी इंचार्ज निर्मल लटवाल ने बताया कि आसपास के लोगों का कहना है कि युवक अक्सर इलाके में घूमता रहता था। वह मानसिक तौर पर बीमार लगता था। उसकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी