प्रत्याशियों ने वोट के लिए दी घर-घर दस्तक

उक्रांद पूर्व अध्यक्ष डॉ. एनएस जंतवाल ने तल्लीताल गांधी प्रतिमा के समक्ष जनसभा में पालिकाध्यक्ष प्रत्याशी डॉ. प्रकाश पांडे को जीताने की अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 05:00 AM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 05:00 AM (IST)
प्रत्याशियों ने वोट के लिए दी घर-घर दस्तक
प्रत्याशियों ने वोट के लिए दी घर-घर दस्तक

नैनीताल : उक्रांद पूर्व अध्यक्ष डॉ. एनएस जंतवाल ने तल्लीताल गांधी प्रतिमा के समक्ष जनसभा में शहरवासियों से एकजुट होकर पार्टी के पालिकाध्यक्ष प्रत्याशी डॉ. प्रकाश पांडे को जिताने की अपील की। उन्होंने अलग राज्य आंदोलन में दल व प्रत्याशी पांडे के योगदान का उल्लेख करते हुए कहा कि शहर की बेहतरी के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इस दौरान नवीन साह, पीडी पांडे, हाई कोर्ट बार एसो. पूर्व सचिव त्रिभुवन फत्र्याल, डॉ. सुरेश डालाकोटी, नवीन पंत, सज्जन साह, खीमराज बिष्ट रहे।

-----------------------------

महिलाओं ने संभाली सरस्वती के प्रचार की कमान

नैनीताल : पालिकाध्यक्ष पद की निर्दलीय प्रत्याशी समाजसेवी डॉ. सरस्वती खेतवाल के समर्थन में महिलाओं की टोलियों ने शहर के विभिन्न हिस्सों में जनसंपर्क कर वोट मांगे, जबकि प्रत्याशी डॉ. सरस्वती ने राजभवन क्षेत्र, कमिश्नरी, लोनिवि, एलडीए कार्यालय, पुलिस लाइन, मल्लीताल घोड़ा स्टेंड, राजभवन कम्पाउंड, मेट्रोपोल में घर घर जाकर वोट मांगे। उनके साथ में ममता रावत, कमला, माया, भगवती आदि रहे।

----------------------------

नलिनी नेगी ने जुलूस निकाला

नैनीताल : पालिकाध्यक्ष पद की निर्दलीय प्रत्याशी नलिनी नेगी ने गुरुवार शाम को सूखाताल से तल्लीताल बस स्टेशन तक समर्थकों के साथ जुलूस निकाला। इस दौरान समर्थकों ने शहरवासियों से उन्हें चेयरमैन बनाने की अपील की। साथ ही समस्याओं के समाधान का वादा किया। जुलूस में तमाम अधिवक्ता भी शामिल थे।

---------------------------

अज्जू ने अधिवक्ताओं से मांगा समर्थन

नैनीताल : पालिकाध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी अजय साह अज्जू ने हाई कोर्ट परिसर में जनसंपर्क कर अधिवक्ताओं से समर्थन मांगा। साह ने वादा किया कि पालिका के माध्यम से शहरवासियों को आसानी से जनसुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। समस्याओं का समयबद्ध समाधान किया जाएगा। इस दौरान उनके साथ वेद साह, मोहम्मद अयूब समेत अन्य थे।

---------------------------

समर्थकों के साथ घूमे परगांई

नैनीताल : पालिकाध्यक्ष पद के निर्दल प्रत्याशी राजेंद्र परगांई ने तल्लीताल क्षेत्र में समर्थकों के साथ जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि वह जनता के आग्रह पर चुनाव मैदान में उतरे हैं। जीत के बाद एक-एक वोट का कर्ज विकास कर चुकाया जाएगा। निर्दलीय प्रत्याशी नीरज जोशी ने मल्लीताल क्षेत्र में घर-घर दस्तक दी। साथ ही बदलाव के लिए वोट मांगे। निर्दलीय खजान डंगवाल ने शहर के तमाम मोहल्लों में वोट मांगे।

chat bot
आपका साथी