नैनीताल में होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन ने बीडी पांडे अस्पताल को दिए पांच ऑक्सीजन कंसेंटेटर

सोमवार को एसोसिएशन अध्यक्ष दिनेश शाह की अगुवाई में तमाम पदाधिकारी बीडी पांडे अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने पीएमएस डॉ केएस धामी को पांच ऑक्सीजन कंसेंटेटर प्रदान किए। इस पर डॉ धामी ने एसोसिएशन का आभार जताया। कुछ दिनों बाद और ऑक्सीजन कंसेंटेटर अस्पताल को दिए जाएंगे।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 04:54 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 04:54 PM (IST)
नैनीताल में होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन ने बीडी पांडे अस्पताल को दिए पांच ऑक्सीजन कंसेंटेटर
एंबुलेंस को पूरी तरह कार्डियक एम्बुलेंस बनाकर मरीजों को लाभ दिया जाएगा।

जागरण संवाददाता, नैनीताल। कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर जहां एक ओर प्रशासन और स्वास्थ्य महकमा जी जान से जुड़ा हुआ है। वहीं अब लोग मदद के लिए भी सामने आने लगे हैं। बीते दिनों बीडी पांडे अस्पताल को ऑक्सीजन कंसेंटेटर की बड़ी खेप मिलने के बाद अब शहर का होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन ने भी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। एसोसिएशन की ओर से बीडी पांडे अस्पताल प्रबंधन को पांच ऑक्सीजन कंसेंटेटर प्रदान किये गए हैं।

सोमवार को एसोसिएशन अध्यक्ष दिनेश शाह की अगुवाई में तमाम पदाधिकारी बीडी पांडे अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने पीएमएस डॉ केएस धामी को पांच ऑक्सीजन कंसेंटेटर प्रदान किए। इस पर डॉ धामी ने एसोसिएशन का आभार जताया। उपाध्यक्ष दिग्विजय बिष्ट ने बताया कि कुछ दिनों बाद और ऑक्सीजन कंसेंटेटर अस्पताल को दिए जाएंगे। इस दौरान एसोसिएशन सचिव वेद साह, कमल जगाती आदि मौजूद रहे।

एंबुलेंस को अत्याधुनिक करने के लिए भी उपकरण प्रदान करेगा एसोसिएशन

अस्पताल को ऑक्सीजन कंसेंटेटर प्रदान करने के बाद अब होटल एसोसिएशन पदाधिकारियों ने अस्पताल की एंबुलेंस को अत्याधुनिक करने का आश्वासन दिया गया है। डॉ केएस धामी ने बताया कि अस्पताल को नई एंबुलेंस विधायक की ओर से प्रदान की जा रही है। जिसमें होटल एसोसिएशन की ओर से करीब साढ़े चार लाख की लागत के अत्याधुनिक उपकरण और अन्य सुविधाएं जुटाई जाएंगी। एंबुलेंस को पूरी तरह कार्डियक एम्बुलेंस बनाकर मरीजों को लाभ दिया जाएगा। जिससे रेफर करने वाले मरीजों को सुविधाओं के साथ हायर सेंटर तक पहुंचाया जा सकेगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी