काशीपुर में ऑक्सीजन प्लांट पर दबंग की गुंडागर्दी, कर्मचारियों से की गाली गलौज

ऑक्सीजन प्लांट के संचालक शोभित अग्रवाल की ओर से आईटीआई थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वर्तमान समय में मरीजों की जान बचाने के लिए ऑक्सीजन की सप्लाई निरंतर होना अति आवश्यक है। वर्तमान में प्लांट को जिला प्रशासन की ओर से अधिग्रहित किया गया है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 05:50 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 05:50 PM (IST)
काशीपुर में ऑक्सीजन प्लांट पर दबंग की गुंडागर्दी, कर्मचारियों से की गाली गलौज
आलू फार्म का निवासी दीपक कांडपाल शराब पीकर प्लांट में घुस आया और हंगामा करने लगा।

जागरण संवाददाता, काशीपुर : आलू फार्म स्थित हरी ऑक्सीजन प्लांट पर एक दबंग ने जमकर गुंडागर्दी की। आरोपित ने कर्मचारियों के साथ गाली-गलौज करते हुए प्लांट बंद कराने का प्रयास किया। ऑक्सीजन रिफिलिंग के कार्य में भी बाधा डाली। प्लांट संचालक की तहरीर पर आईटीआई थाना पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आलू फार्म स्थित हरी ऑक्सीजन प्लांट के संचालक शोभित अग्रवाल की ओर से आईटीआई थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वर्तमान समय में मरीजों की जान बचाने के लिए ऑक्सीजन की सप्लाई निरंतर होना अति आवश्यक है। उनका प्लांट लगातार यह कार्य कर रहा है और वर्तमान में प्लांट को जिला प्रशासन की ओर से अधिग्रहित किया गया है। 12 मई की रात लगभग 11 बजे आलू फार्म का निवासी दीपक कांडपाल शराब पीकर प्लांट में घुस आया और हंगामा करने लगा।

आरोपित ने कर्मचारियों के साथ गाली गलौज करते हुए ऑक्सीजन सप्लाई को ठप करने का प्रयास किया। आरोपित ने धमकी दी कि ऑक्सीजन सप्लाई का काम अगर उसे नहीं दिया जाएगा तो प्लांट भी नहीं चलने दिया जाएगा। शोभित अग्रवाल ने आशंका जताई कि इस तरह के कार्य से कभी भी कोई अनहोनी हो सकती है और सैकड़ों लोगों की जान पर बन सकती है। क्योंकि ऐसी घटनाओं से ऑक्सीजन सप्लाई ठप होने की आशंका बन जाती है। संचालक की तहरीर पर आईटीआई थाना पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी