सेमेस्टर परीक्षा देने जा रहे होमगार्ड को पिकअप ने 20 मीटर तक घसीटा

कोतवाली मल्लीताल में रात्रि ड्यूटी देने के बाद सुबह स्नातक सेमेस्टर परीक्षा देने जा रहे होमगार्ड को पिकअप ने जोरदार टक्कर मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 01:18 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jan 2019 08:09 PM (IST)
सेमेस्टर परीक्षा देने जा रहे होमगार्ड को पिकअप ने 20 मीटर तक घसीटा
सेमेस्टर परीक्षा देने जा रहे होमगार्ड को पिकअप ने 20 मीटर तक घसीटा

नैनीताल, जेएनएन । कोतवाली मल्लीताल में रात्रि ड्यूटी देने के बाद सुबह स्नातक सेमेस्टर परीक्षा देने जा रहे होमगार्ड को पिकअप ने जोरदार टक्कर मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जख्मी होमगार्ड को बीडी पांडेय अस्पताल में उपचार के बाद हल्द्वानी रेफर कर दिया है। हादसा नैनीताल से 11 किमी दूर कालाढूंगी रोड में बजून के पास सुबह साढ़े सात बजे हुआ।

कोतवाली में तैनात 21 वर्षीय जुनैद पुत्र निजामुद्दीन निवासी टांडा रामनगर स्नातक परीक्षा देने अपनी बाइक से जा रहा था। बजून के पास वाहन ने उसे टक्कर मारी और करीब 20 मीटर तक उसे घसीटते हुए ले गया। फिर वाहन छोड़कर भाग गया। तभी पास के ही निवासी सीआरएसटी के प्रवक्ता कमलेश पांडेय, गोपाल व कपिल पहुंचे और टायर में फंसे जुनैद को निकालकर दूसरे वाहन बीडी पांडेय अस्पताल भेजा। सूचना पर मंगोली चौकी के संजीव कुमार भी पहुंच गए। अस्पताल की डॉ. उमा रावत ने बताया कि सीटी स्कैन के लिए मरीज को हल्द्वानी रेफर किया गया है। उधर घटनास्थल पर लोगों का कहना था कि  हेलमेट क वजह से ही बाइक सवार की जान बची। हादसे में हेलमेट बुरी तरह चकनाचूर हो गया था।

यह भी पढ़ें : दुकानदार को उसी की पिस्‍टल से छीनकर मारी गोली, 15 के खिलाफ मुकदमा

chat bot
आपका साथी