संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर के साथ सड़क-2 में नजर आएंगे भवाली के हिमांशु

बॉलीवुड के बड़े निर्माता-निर्देशक में शामिल महेश भट्ट की फ़िल्म सड़क-2 28 अगस्त को हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 12:44 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 09:25 AM (IST)
संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर के साथ सड़क-2 में नजर आएंगे भवाली के हिमांशु
संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर के साथ सड़क-2 में नजर आएंगे भवाली के हिमांशु

हल्द्वानी, जेएनएन : बॉलीवुड के बड़े निर्माता-निर्देशक में शामिल महेश भट्ट की फ़िल्म सड़क-2 28 अगस्त को हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस मूवी में संजय दत्त, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर जैसे बड़े चेहरों के साथ भवाली के हिमांशु भट्ट भी नजर आएंगे। सड़क-2 का ट्रेलर लांच हो चुका है।

भवाली निवासी हिमांशु भट्ट पिछले दस साल से बॉलीवुड में संघर्ष कर रहे हैं। अभी तक वह 80 से ज्यादा एड में काम कर चुके हैं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा संग भी वह नजर आए। ऑडिशन के जरिये हिमांशु ने इस पिक्चर में रोल हासिल किया था। नैनीताल स्थित डीएसबी कैंपस में पढ़ाई के दौरान ही हिमांशु को एक्टिंग और मॉडलिंग का शौक चढ़ा था। जिसके बाद वह मुंबई रवाना हो गए थे। इससे पूर्व वह वेब सीरीज में भी काम कर चुके हैं। जल्द ही एक वेब सीरीज के लीड रोल में भी वह नजर आएंगे। लॉकडाउन की वजह से शूटिंग का काम अटक गया था।

28 साल बाद बना सीक्वेल

1992 में महेश भट्ट ने सड़क पिक्चर बनाई थी। जिसमें संजय दत्त व पूजा भट्ट ने अभिनय किया था। उस दौरान यह मूवी सुपरहिट साबित हुई थी। अब 28 साल बाद इसका सीक्वेल बना है। हिमांशु के पिता उधोग विभाग में अफसर के पद पर तैनात थे। काफी साल पहले उनका निधन हो गया था। माता प्रेमा भट्ट भवाली सेनोटोरियम से सेवानिवृत्त हो चुकी है।

मुझे सबने सहयोग किया

हिमांशु ने बताया कि शूटिंग के दौरान उन्हें सभी से प्यार मिला। महेश भट्ट, संजय दत्त, पूजा भट्ट से भी उन्हें काफी कुछ सीखने को भी मिला। हिमांशु ने बताया कि अगर मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होती तो और फायदा होता। मगर कोरोना काल में यह संभव नहीं था।

chat bot
आपका साथी