पिथौरागढ़ में हार्ट अटैक से जूझ रहे बुजुर्ग के लिए नहीं खोला हाईवे, क्षेत्रवासियों ने किया हंगामा

पिथौरागढ़ में ऑल वेदर रोड पर हो रहे निर्माण को लेकर एनएच की मनमानी मंगलवार को भाजपा के संस्थापक सदस्य पर भारी पड़ते-पड़ते रह गई। हार्ट अटैक की समस्या पर अस्पताल लाए जाने के दौरान वे गुरना में लगे जाम में फंस गए।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 02:52 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 02:52 PM (IST)
पिथौरागढ़ में हार्ट अटैक से जूझ रहे बुजुर्ग के लिए नहीं खोला हाईवे, क्षेत्रवासियों ने किया हंगामा
पिथौरागढ़ में हार्ट अटैक से जूझ रहे बुजुर्ग के लिए नहीं खोला हाईवे, क्षेत्रवासियों ने किया हंगामा

पिथौरागढ़, जेएनएन : पिथौरागढ़ में ऑल वेदर रोड पर हो रहे निर्माण को लेकर एनएच की मनमानी मंगलवार को भाजपा के संस्थापक सदस्य पर भारी पड़ते-पड़ते रह गई। हार्ट अटैक की समस्या पर अस्पताल लाए जाने के दौरान वे गुरना में लगे जाम में फंस गए। एनएच ने सड़क से मलबा हटाने से इंकार कर दिया। क्षेत्रवासियों के आक्रोश को देख एनएच ने बमुश्किल जाम खोला और संस्थापक सदस्य को अस्पताल पहुंचाया गया।

बेड़ा गांव निवासी गोपाल सिंह मेहता को मंगलवार की सुबह सीने मेें दर्द महसूस हुआ। वे पहले से ही हार्ट की समस्या से जूझ रहे हैं। सीने में दर्द होने पर परिजन उन्हें तत्काल निजी वाहन से लेकर जिला चिकित्सालय के लिए रवाना हुए, लेकिन गुरना के निकट ऑल वेदर सड़क कार्य के चलते एनएच ने ट्रैफिक रोक दिया। मार्ग में तमाम वाहन फंस गए, जिससे जाम लग गया। गोपाल सिंह के परिजनों ने मार्ग खोलने की गुहार मौके पर मौजूद एनएच कर्मियों से लगाई। कर्मियों ने जेबीसी उपलब्ध नहीं होने का बहाना बना दिया, जबकि जेसीबी मौके पर खड़ी थी।

क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता पूरन सिंह ने इसकी सूचना ग्रामीण संघर्ष समिति के अध्यक्ष राजेंद्र भट्ट को दी। राजेंद्र ने मौके पर पहुंचकर कर्मचारियों को फटकार लगाई इसके बाद जेसीबी से मलबा हटाकर मार्ग केा सुचारू किया जा सका और गोपाल सिंह अस्पताल पहुंच सके। बताया गया है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। ग्रामीण संघर्ष समिति के अध्यक्ष राजेंद्र भट्ट ने एनएच की मनमानी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि गुरना से च्यूरानी तक चार से पांच घंटे तक वाहनों को रोका जा रहा है, जिससे लंबी यात्रा पर जा रहे लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

chat bot
आपका साथी