18 मई तक बंद रहेगा उच्च शिक्षा निदेशालय, अधिकारी-कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम पर

उच्च शिक्षा निदेशालय 18 मई तक बंद रहेगा। यहां के सभी अधिकारी-कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम पर रहेंगे। संयुक्त निदेशक डा. पीके पाठक ने इस संबंध में आदेश जारी करते हुए कहा है कि कार्यालय के सभी आवश्यक कार्य ई-मेल या वॉट्सएप से संपादित किए जाएंगे।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 08:40 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 09:47 AM (IST)
18 मई तक बंद रहेगा उच्च शिक्षा निदेशालय, अधिकारी-कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम पर
रूरत पडऩे पर अति आवश्यक कार्यों के निष्पादन के लिए कार्यालय बुलाया जा सकता है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : कोरोना संक्रमण के चलते लागू किए गए कोविड कफ्र्यू के कारण हल्द्वानी स्थित उच्च शिक्षा निदेशालय 18 मई तक बंद रहेगा। यहां के सभी अधिकारी-कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम पर रहेंगे। संयुक्त निदेशक डा. पीके पाठक ने इस संबंध में आदेश जारी करते हुए कहा है कि कार्यालय के सभी आवश्यक कार्य ई-मेल या वॉट्सएप से संपादित किए जाएंगे।

उच्च शिक्षा संयुक्त निदेशक डा. पाठक की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि शासन ने कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के लिए राज्य में कोविड कफ्र्यू जारी किया है। इस अवधि में केवल अति आवश्यकीय सेवाएं ही संचालित रहेंगी। शासन से प्राप्त आदेश के अनुपालन में 18 मई तक निदेशालय कार्यालय बंद रहेगा। सभी अधिकारी और कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम पर रहेंगे। साथ ही आवश्यक कार्यों का निर्वहन करते हुए ई-मेल या वॉट्सएप के माध्यम से ऑनलाइन सूचनाएं उच्चाधिकारियों को भेजेंगे। जरूरत पडऩे पर अति आवश्यक कार्यों के निष्पादन के लिए कार्यालय बुलाया जा सकता है।

मुख्यालय पर ही रहेंगे अफसर-कर्मचारी

संयुक्त निदेशक ने अपने आदेश में यह भी कहा है कि सभी अधिकारी और कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम के दौरान अपना मोबाइल फोन ऑन रखेंगे। इसके अलावा उन्हें मुख्यालय पर ही बना रहना होगा।

चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को नहीं छूट

हालांकि, आदेश में निदेशालय के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम पर रहने की छूट नहीं दी गई है। उनसे कहा गया है कि वे निर्धारित रोस्टर के अनुसार कार्यालय में मौजूद रहेंगे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी