हरीश रावत आज हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे हल्द्वानी, यशपाल से करेंगे मुलाकात

बाजपुर में पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और पूर्व विधायक संजीव आर्य के काफिले पर हुए हमले का मामला अब और तूल पकड़ेगा। कांग्रेस पूरे मामले में एकजुट नजर आ रही है। इस मुद्दे को पूरे प्रदेश में उठाने की कोशिश की जा रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 09:13 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 09:13 AM (IST)
हरीश रावत आज हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे हल्द्वानी, यशपाल से करेंगे मुलाकात
हरीश रावत आज हेलीकाप्टर से पहुंचेंगे हल्द्वानी, यशपाल से करेंगे मुलाकात

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : बाजपुर में पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और पूर्व विधायक संजीव आर्य के काफिले पर हुए हमले का मामला अब और तूल पकड़ेगा। कांग्रेस पूरे मामले में एकजुट नजर आ रही है। इस मुद्दे को पूरे प्रदेश में उठाने की कोशिश की जा रही है। पूर्व सीएम व चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत आज हेलीकाप्टर से हल्द्वानी पहुंचेंगे। जिसके बाद वह यशपाल व संजीव से मिलने उनके घर पहुंचेंगे। इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता भी साथ रहेंगे।

शनिवार को बाजपुर में कांग्रेस का बड़ा आयोजन था। पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य की मौजूदगी में कई लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई जानी थी। इस बीच यशपाल व संजीव आर्य के काफिले को रास्ते में भीड़ ने घेर लिया। जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। बवाल के बीच जैसे-तैसे पुलिस ने भीड़ को दूर किया। जिसके बाद यशपाल आर्य संग बड़ी संख्या में लोग कोतवाली में जुट गए। यहां पूर्व जिला पंचायत सदस्य कुलविंदर सिंह किंदा समेत अन्य लोगों पर हमले का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की गई। जिसके बाद 13 नामजद समेत अन्य लोगों पर मुकदमा भी दर्ज किया गया।

वहीं, यशपाल आर्य के काफिले पर हमले से भड़के कांग्रेसियों ने बाजपुर, हल्द्वानी, गौलापार समेत अन्य कई जगहों पर प्रदर्शन भी किए। पुलिस अफसरों को कार्रवाई के लिए जगह-जगह ज्ञापन भी सौंपे गए। कांग्रेसियों का आरोप है कि इस हमले को भाजपा की शह थी। अराजक तत्वों को जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उत्तराखंड की राजनीति में ऐसी गुंडई को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं, पूर्व सीएम समेत अन्य नेता आज यशपाल व संजीव से मिलने उनके आवास पहुंचेंगे।

chat bot
आपका साथी