हरीश रावत ने कहा हमारी सरकार आई तो हर माह 200 रुपए गैस सब्सिडी देंगे

चुनावी साल में वादों और योजनाओं को पिटारा लगातार खुल रहा है। अब पूर्व सीएम व कांग्रेस चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने कहा कि बहनों पर रसोई गैस का बोझ लगातार बढ़ रहा है। सरकार आने पर हर माह 200 रुपये कुकिंग सब्सिडी देंगे।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 20 Aug 2021 09:54 AM (IST) Updated:Fri, 20 Aug 2021 05:58 PM (IST)
हरीश रावत ने कहा हमारी सरकार आई तो हर माह 200 रुपए गैस सब्सिडी देंगे
हरीश रावत ने कहा हमारी सरकार आई तो हर माह 200 रुपए गैस सब्सिडी देंगे

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : चुनावी साल में वादों और योजनाओं को पिटारा लगातार खुल रहा है। अब पूर्व सीएम व कांग्रेस चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने कहा कि बहनों पर रसोई गैस का बोझ लगातार बढ़ रहा है। सरकार आने पर हर माह 200 रुपये कुकिंग सब्सिडी देने के साथ राज्य की आर्थिक स्थिति के धीरे-धीरे सुधरने पर इसे बढ़ाया भी जाएगा।

वहीं, आप पर हमला करते हुए कहा कि एक नई नवेली पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक पर्यटक के तौर पर यहां आकर 300 यूनिट फ्री बिजली का वादा करते हैं। बस जरा लोगों को बता भी दें कि यह राहत वो किस तरह देंगे। वरना मैं बताऊंगा कि सत्ता आने पर कांग्रेस कैसे 200 यूनिट बिजली फ्री देगी। और किन्हें देगी। हरदा ने कहा कि उनके पास योजना है जबकि बाकी के पास सिर्फ घोषणा है।

पूर्व सीएम हरीश रावत ने भाजपा के बाद अब आप को भी निशाने पर लेना शुरू कर दिया है। सियासी जानकार इसके पीछे कर्नल अजय कोठियाल को सीएम पद का चेहरा घोषित करने के साथ दून में केजरीवाल के रोड शो में उमड़ी भीड़ को भी वजह बता रहे हैं।

वहीं अब पूर्व सीएम रावत ने फेसबुक पर लिखा कि कांग्रेस शासन में उत्तराखंड ऊर्जा निगम देश में तीसरे बेहतर निगम की श्रेणी में आ गया था। मगर आज मौजूदगी 13वें नंबर पर पहुंच गई। कहीं ऐसा न हो कि भविष्य में संभलना कठिन हो जाए। इसलिए नई नवेली पार्टी के दूल्हे-दुल्हन जो भी हैं उनसे कहना चाहता हूं कि जरा बताए तो सही कि बिजली को लेकर उनकी योजना क्या है।

chat bot
आपका साथी