क्वारंटाइन सेंटरों में सुविधाएं बढ़ाने को लेकर हरदा ने की अपील, बोले- सभी अपने स्तर से करें सहयोग

दूसरे प्रदेशाें से आ रहे प्रवासियों और क्वारंटाइन सेंटर्स की समस्याओं को लेकर सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता ने सवाल उठाया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 09:44 AM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 09:44 AM (IST)
क्वारंटाइन सेंटरों में सुविधाएं बढ़ाने को लेकर हरदा ने की अपील, बोले- सभी अपने स्तर से करें सहयोग
क्वारंटाइन सेंटरों में सुविधाएं बढ़ाने को लेकर हरदा ने की अपील, बोले- सभी अपने स्तर से करें सहयोग

हल्द्वानी, जेएनएन : दूसरे प्रदेशाें से आ रहे प्रवासियों और क्वारंटाइन सेंटर्स की समस्याओं को लेकर सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता ने सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश सरकार का क्वारंटाइन सेंटर्स की खामियों को दुरुस्त करना चाहिए। हरदा ने पार्टी के भी विधायकों, पूर्व विधायकों और कार्यर्ताओं से आग्रह किया है कि जितना अपने-अपने क्षेत्र के क्वारंटाइन सेंटरों की दसा सुधारने के लिए हर संभव कोशिश करें। बता दें कि हरदा इस समय फेसबुक और ट्वीटर वीडियो अपलोड कर कोविड-19 की चुनौतियों पर बात करने के साथ प्रवसिया की समस्याएं भी निरंतर उठा रहे हैं। वह पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बात कर उन्हें निरंतर प्रेरित भी कर रहे हैं। 

हरदा ने सोमवार को अपलोड किए अपने वीडियो में कहा कि मैं, अपने प्रवासी भाई-बहनों की वर्तमान स्थिति को लेकर चिंतित हूँ। इसलिए राज्य सरकार से प्रवासियों व क्वारंटाइन सेंटर आदि की समस्याओं को लेकर आग्रह करता हूँ कि, तत्काल इस तरफ ध्यान दें। मैं, अपने विधायकगणों, पूर्व विधायकगणों, जो लोग विधानसभा का चुनाव लड़े हैं, कांग्रेस से, उन सबसे हाथ जोड़कर के अपील करना चाहता हूँ कि, वो इन क्वारंटाइन सेंटरों में सुविधाएं बढाने में सहयोग करें। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दूसरे हमारे प्रभावशाली लोग, इस काम पर लगे हैं। यूथ कांग्रेस ने जो बल्क में मास्क बांटने की मुहिम चलाई है। मैं, यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष जी से आग्रह करना चाहूंगा कि, वो जगह-जगह अपने वॉलिंटियर्स को भेजकर के उनकी माध्यम से वहां सामग्री उपलब्ध करवाएं। कम से कम, हर सेंटर में सैनीटाइजर, साबुन, मास्क और खाने व पानी की व्यवस्था, रहने की ठीक से व्यवस्था, ये सब सुनिश्चित की जानी चाहिए। क्वारंटाइन सेंटर्स में अव्वस्थाओं को लेकर तमाम बातें सामने आ रहीं जो चिंचित करने वाली हैं। इसलिये मेरी सहयोगियों से अपील है कि, जिस तक भी मेरी बात पहुंचे, वे प्रशासन के साथ सहयोग करते हुए, अपने-अपने क्षेत्रों के क्वारंटाइन सेंटर्स में सुविधाओं को जुटाने में मदद करें।

लॉकडाउन के कारण नहीं पहुंच रहा खाद्यान्न, नेपाल में बेतहाशा बढ़ी महंगाई 

फ्लाइट से तीन यात्री पन्तनगर एयरपोर्ट पहुंचे, आठ ने देहरादून के लिए उड़ान भरी 

chat bot
आपका साथी