धूम मचा रहा है हल्द्वानी के टी श्रृंग का रैप, कुंभ के थीम सांग को भी दी थी आवाज

इंटरमीडिएट के छात्र टी श्रृंग उर्फ चिन्मय व्यास का रैप सांग इन दिनों दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। जिसमें चिन्मय ने खुद रैप लिखने के साथ गाया और अभियन भी किया है। इससे पहले चिन्मय उत्तराखंड सरकार के कुंभ के थीम सांग को आवाज दे चुके हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:46 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 11:46 AM (IST)
धूम मचा रहा है हल्द्वानी के टी श्रृंग का रैप, कुंभ के थीम सांग को भी दी थी आवाज
धूम मचा रहा है हल्द्वानी के टी श्रृंग का रैप, कुंभ के थीम सांग को भी दी थी आवाज

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : इंटरमीडिएट के छात्र टी श्रृंग उर्फ चिन्मय व्यास का रैप सांग इन दिनों दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। जिसमें चिन्मय ने खुद रैप लिखने के साथ गाया और अभियन भी किया है। इससे पहले चिन्मय उत्तराखंड सरकार के कुंभ के थीम सांग को आवाज दे चुके हैं। जिसका निर्देशन बॉलीवुड के डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने किया था। अब हल्द्वानी निवासी चिन्मय का यह चौथा गीत है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इपीएस स्कूल लामाचौड़ में कामर्स के छात्र चिन्मय को बचपन से ही रचनात्मक काम करने का शौक है। ऐसे में महज 16 साल की उम्र में ही उन्होंने गाने लिखने, गाने व अभिनय करने का काम शुरू किया। कुंभ में तीन गायकों के साथ अपनी आवाज देने पर तत्‍कालीन मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत सभी को हरिद्वार बुलाकर सम्मानित भी किया था। चिन्मय ने गायकी में अपना नाम टी श्रृंग रखा है। चिन्मय के ही दोस्त दीपेंद्र सिंह गुंज्याल ने शीशमहल, काठगोदाम में स्टूडियो बना रखा है। दीपेंद्र के प्रोडक्शन हाउस का नाम रंग-मंग-बंग है। जिसे वह अनेकता में एकता का पर्याय बताते हैं।

दीपेंद्र ने बताया कि अभी तक वह अपने प्रोडक्शन हाउस से करीब एक दर्जन गाने बना चुके हैं। जबकि गायक चिन्मय ने बताया कि उनका पहला गाना था, जिंदगी के मोड़ पे, मैं खो चुका था खुद को, मुझको खुद नहीं पता, मुझको जाना कहां है। दूसरा गाना सुन छोटे के नाम से था। ऐसे में रैप सांग तू है जान मेरी, तू है शान मेरी, रात लूट के भी मांगती है शाम मेरी... गाया है। जिसमें चिन्मय के साथ नैनीताल निवासी अभिनेत्री अपर्णा हृयांकी ने अभिनय किया है। चिन्मय के पिता रमेश कुमार व्यास सेंट्रल जीएसटी के आडिट विभाग में कुमाऊं हेड हैं।

इनका रहा सहयोग

विनीता आर्य, गीता रावत, कविता आर्य, ललिता आर्य, मंजू पांडे, बीना भट्ट, अनीता कबड़वाल, लीला देवी, बीना देवी, बबीता भट्ट, रजनी रौतेला, सरस्वती देवी, उमा जोशी, चम्पा आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी