पेड़ से टकराकर हल्द्वानी निवासी कार सवार की मौत, कालाढूंगी रोड पर हुआ हादसा

पंकज सिंह अधिकारी (49) पुत्र मदन सिंह निवासी जेके पुरम छोटी मुखानी रविवार को किसी कार्य से लामाचौड़ की ओर कार से जा रहा था। अपराह्न करीब दो बजे उसकी कार अनियंत्रित होकर यूकेलिप्टस के पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पिचक गई।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 08:54 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:01 PM (IST)
पेड़ से टकराकर हल्द्वानी निवासी कार सवार की मौत, कालाढूंगी रोड पर हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि युवक कटघरिया स्थित रेस्टोरेंट में काम करता था।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। चालक की मौत के बाद स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

पंकज सिंह अधिकारी (49) पुत्र मदन सिंह निवासी जेके पुरम, छोटी मुखानी रविवार को किसी कार्य से लामाचौड़ की ओर कार से जा रहा था। अपराह्न करीब दो बजे उसकी कार अनियंत्रित होकर यूकेलिप्टस के पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पिचक गई। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। एसओ मुखानी सुशील कुमार ने बताया कि घायल चालक को बाहर निकालकर इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। घायल के पास मिले आधार कार्ड पर उसकी पहचान की गई और स्वजनों को जानकारी दी गई। जहां रविवार शाम करीब चार बजे इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक की मौत के बाद स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि युवक कटघरिया स्थित रेस्टोरेंट में काम करता था।

तेज गति से हुआ हादसा

फतेहपुर से लामाचौड़ की ओर जा रहे युवक की कार हादसे की वजह तेज गति बताई जा रही है। इस रोड पर आए दिन तेज गति से वाहनों की दुर्घटना के मामले होते हैं। एसओ सुशील कुमार ने बताया कि पहली नजर में दुर्घटना का कारण तेज गति ही समझ में आ रहा है। जांच के बाद दुर्घटना का सही कारण पता चल सकेगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी