वेबसीरीज में नजर आएंगे हल्द्वानी के आरव, ऑडिशन में आयोजकों को किया प्रभावित

नीताल के नवाबी रोड निवासी आरव कुमार को वेबसीरीज के लिए चयनित किया गया है। रफत अब्बास अली फिल्म प्रोडक्शन मुम्बई की ओर से रुद्रपुर में आयोजित आडिशन के बाद आरव को चुना गया। आरव के अलावा उत्तराखंड के विभिन्न शहरों के 48 प्रतियोगियों को सलेक्ट किया गया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 11:54 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 11:54 AM (IST)
वेबसीरीज में नजर आएंगे हल्द्वानी के आरव, ऑडिशन में आयोजकों को किया प्रभावित
वेबसीरीज में नजर आएंगे हल्द्वानी के आरव, ऑडिशन में आयोजकों को किया प्रभावित।

हल्द्वानी, जेएनएन : नैनीताल के नवाबी रोड निवासी आरव कुमार को वेबसीरीज के लिए चयनित किया गया है। रफत अब्बास अली फिल्म प्रोडक्शन मुम्बई की ओर से रुद्रपुर में आयोजित आडिशन के बाद आरव को चुना गया। आरव के अलावा उत्तराखंड के विभिन्न शहरों के 48 प्रतियोगियों को सलेक्ट किया गया है।

प्रायोजक नमस्ते इंडियन सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट और एप के फाउंडर डायरेक्टर मनीष आर्य ने प्रतिभागियों को प्रमाणपत्र प्रदान किए। आरव कुमार हल्द्वानी के एमबीपीजी कालेज में स्नातक पहले सेमेस्टर के छात्र हैं। मध्यम वर्गीय परिवार के रहने वाले आरव के पिता टैक्सी ड्राइवर और माता गृहणी हैं। आरव को बचपन से ही फिल्म और डांस का शौक रहा है।

आरव पहले नमस्ते इंडिया की वेबसाइट के लिए एड शूट कर चुके हैं। जिसके बाद कंपनी ने उनके टैलेंट को परखा था। शहर में कई अन्य प्रतिष्ठानों के लिए भी आरव विज्ञापन कर चुके हैं। आरव ने बताया कि वेबसीरीज को ओटीटी प्लेटफार्म पर रीलीज किया जाएगा। रुद्रपुर के द्वारका फार्म में हुए आडिशन में हुए आयोजन में फिल्मी चाणक्य के दीपक गौतम, माही टैटोस, रफत अब्बास अली, नमस्ते इंडिया के मनीष आर्य, नाहिद खान, नदीम खान, भूषण छावड़ा, चंदन गौतम, लकी, भावना आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी