लॉकडाउन में कारोबार घाटे में गया तो सात लाख की स्मैक बेचने पहुंचा हल्द्वानी

पुलिस ने उप्र के तस्कर को सात लाख की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी बरेली से स्मैक लेकर हल्द्वानी में सप्लाई करने आया था। पुलिस ने चेकिंग के दौरान उसे पकड़ा। आरोपित ने बताया कि लॉकडाउन के कारण कारोबार में नुकसान होने पर हल्द्वानी स्मैक बेचने पहुंचा था।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 02:05 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 02:05 PM (IST)
लॉकडाउन में कारोबार घाटे में गया तो सात लाख की स्मैक बेचने पहुंचा हल्द्वानी
लॉकडाउन में कारोबार घाटे में गया तो सात लाख की स्मैक बेचने पहुंचा हल्द्वानी

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : पुलिस ने उप्र के एक तस्कर को सात लाख की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी बरेली से स्मैक लेकर हल्द्वानी में सप्लाई करने आया था। पुलिस ने चेकिंग के दौरान उसे पकड़ा। आरोपित ने बताया कि लॉकडाउन के कारण कारोबार में नुकसान होने पर हल्द्वानी स्मैक बेचने पहुंचा था।

मंगलवार को पुलिस बहुउद्देश्यीय भवन में एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्र ने पत्रकार वार्ता में बताया कि नशे के विरूद्ध जिले में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। मंगलवार को मंगलपडाव चौकी इंचार्ज देवेन्द्र सिंह बिष्ट चौकी प्रभारी मंगल पड़ाव व मंडी चौकी प्रभारी दिनेश चन्द्र जोशी ने मुखबिर की सूचना पर टीम के साथ डीके पार्क के पास मंगलपड़ाव से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से 73.80 ग्राम स्मैक बरामद की गयी है।

अभियुक्त ने पूछताछ में अपना पता रामलीला ग्राउण्ड पीपलसाना चौधरी भोजीपुरा बरेली बताया। आरोपित ने बताया कि यूपी बोर्ड से 12वीं पास करने के बाद उसके बाद मेडिकल स्टोर में नौकरी की। इसके बाद कंस्ट्रक्शन का काम भी किया। दो माह पूर्व लाकडाउन होने के कारण कंस्ट्रक्शन का काम सही नहीं चल पा रहा था। जिससे खर्चा चलाना मुश्किल हो रहा था। इसलिए उसने स्मैक का काम करके अच्छे पैसे कमाने की सोच ली।

बताया कि वह फतेहगंज बरेली से स्मैक लेकर आया था। उक्त स्मैक मुझे बरेली फतेहगंज बस अड्डे पर एक व्यक्ति द्वारा दी गयी थी। उस व्यक्ति का नाम पता वह नहीं जानता है। स्मैक लेकर में वह मंगलवार को हल्द्वानी डीके पार्क बेचने के लिए आया था। यहां पर आने जाने वाले लोगों को मैं स्मैक फुटकर में बेचना था। टीम में सीओ शांतनु पराशर, कोतवाल अरुण कुमार सैनी, सिपाही सुरेन्द्र सिह, कमलेश नौला, त्रिलोक सिंह, भानू, दीपक अरोड़ा, वीरेन्द्र, कुन्दन शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी