चोरी के आरोप में घर में घुसकर युवक को बेरहमी से पीटा, आहत युवक ने जहर खाकर दी जान

ऊधमसिंहनगर जिने के बाजपुर में देर रात एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मोबाइल की दुकान पर काम करने वाले युवक धीरज पर चोरी का आरोप लगा दुकान के संचालकों ने घर में घुसकर लाठियों से जमकर पीटा।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 07:29 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 07:29 AM (IST)
चोरी के आरोप में घर में घुसकर युवक को बेरहमी से पीटा, आहत युवक ने जहर खाकर दी जान
चोरी के आरोप में घर में घुसकर युवक को बेरहमी से पीटा, आहत युवक ने जहर खाकर दी जान

बाजपुर संवाद सहयोगी : ऊधमसिंहनगर जिने के बाजपुर में देर रात एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मोबाइल की दुकान पर काम करने वाले युवक धीरज पर चोरी का आरोप लगा दुकान संचालकों ने घर में घुसकर लाठियों से जमकर पीटा। उसके बाद भी वह उसे घसीटकर साथ ले जाने लगे तो स्वजनों ने 10 हजार रुपये देकर उसे छुड़वाया।

चोरी के आरोप और पिटाई से आहत होकर धीरज ने शाम को जहर खा लिया। उपचार के लिए मुरादाबाद ले जाते वक्त रास्ते में उसकी मौत हो गई। दुकान संचालकों पर कार्रवाई की मांग को लेकर स्वजन व ग्रामीण देर रात बाजपुर कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। सीओ बंदना वर्मा ने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीणों को किसी तरह से शांत कराया।

बाजपुर के गांव नरखेड़ा निवासी गीता देवी ने बताया कि उनका बेटा धीरज करीब दो वर्ष से बाजपुर में गोयल मोबाइल शॉप पर काम कर रहा था। बुधवार दोपहर दुकान मालिक अजय, मोनू व संदीप गोयल निवासी वार्ड नंबर तीन, बाजपुर लाठी-डंडों के साथ उसके घर में दाखिल हो गए। उन्होंने धीरज पर छह हजार रुपये चोरी का आरोप लगा पिटाई शुरू कर दी। बचाने के लिए वह भी पहुंचीं तो आरोपितों ने उन्हें धक्का देकर भगा दिया। पिटाई से धीरज बेहोश हो गया।

इसके बाद तीनों आरोपित उसे उठाकर ले जाने लगे। किसी तरह से उन्हें दस हजार रुपये देकर धीरज को छुड़ाया। आहत होकर धीरज ने शाम को जहरीला पदार्थ गटक लिया। हालत गंभीर होने पर उसे काशीपुर ले जाया गया। वहां डाक्टरों जवाब दे दिया तो मुरादाबाद ले जाया जा रहा था। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। धीरज की मौत से गुस्साए दर्जनों ग्रामीण स्वजनों संग देर रात कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने आरोपितों की तुंरत गिरफ्तारी की मांग की।

गिरफ्तारी के लिए दी जा रही दबिश

कोतवाल बाजपुर संजय पांडेय ने बताया कि मृतक की मां की तहरीर के आधार पर तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सभी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। वहीं सीओ बंदना वर्मा का कहना है कि पुलिस पूर मामले पर नजर बनाए हुए है। मृतक की मां से घटना की जानकारी ली गई है। मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी