विधायक का विरोध कर रहे ग्रामीणों को हटाने गए गनर के साथ मारपीट, छह नामजद समेत 15 के खिलाफ केस

विधायक सौरभ बहुगुण से राजस्व गांव का दर्जा समेत अन्य मांगों को लेकर आंदोलित गोठा गांव के रोक प्रदर्शन करने लगे। आलम यह रहा कि ग्रामीण विधायक की गाड़ी के सामने खड़े हो गए। इतना ही नहीं एक ग्रामीण गाड़ी के सामने जमीन पर लेट गाया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 09:59 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 09:59 PM (IST)
विधायक का विरोध कर रहे ग्रामीणों को हटाने गए गनर के साथ मारपीट, छह नामजद समेत 15 के खिलाफ केस
ग्रामीणों ने वर्दी फाड़कर मारपीट शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी देने लगे।

जागरण संवाददाता, सितारगंज : बाढ़ प्रभावित क्षेत्र से प्रभावितों से से मुलाकात कर हालात का जायजा ले लौट रहे विधायक सौरभ बहुगुण से राजस्व गांव का दर्जा समेत अन्य मांगों को लेकर आंदोलित गोठा गांव के रोक प्रदर्शन करने लगे। आलम यह रहा कि ग्रामीण विधायक की गाड़ी के सामने खड़े हो गए। इतना ही नहीं एक ग्रामीण गाड़ी के सामने जमीन पर लेट गाया। इतने से भी ग्रामीणों का मन नहीं भरा तो उन्होंने गाड़ी के सामने से भीड़ को हटाने उतरे विधायक के एक गनर को मार कर घायल करने के साथ ही उसकी वर्दी भी फाड दी। जिसके बाद घायल गनर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं इस मामले में घायल गनर ने छह नामजद समेत 15 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

बुधवार विधायक सौरभ बहुगुणा अपने गनर अमित कुमार के साथ लौका, गोठा, गुरुनानकनगरी में बाढ़ प्रभावितों से मिलने गए थे। वहां से लौटते वक्त गोठा गांव में ग्रामीण सतेंद्र ने समर्थकों के साथ विधायक के वाहन रोक दिया। ग्रामीण राजस्व गांव की मांग करने लगे। गनर अमित ने बताया कि वह ग्रामीणों को समझाकर रास्ता छोड़ने की अपील कर रहे थे। इससे प्रदर्शनकारी उग्र हो गए। ग्रामीणों ने वर्दी फाड़कर मारपीट शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी देने लगे।

वहीं विधायक की सूचना पर कोतवाल प्रकाश सिंह दानू ने मौके पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों के बीच से उनका वाहन निकलवाया। इस मामले में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कोतवाली पहुंचकर घटना की जानकारी ली। कोतवाल ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात गनर की तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर लौका निवासी  सतेंद्र, अविनाश, गोठा निवासी सुरेंद्र, दलीप, नई बस्ती गोठा निवासी जोगेंद्र, राजेंद्र प्रसाद समेत 15 अन्य के खिलाफ केस मुकदमा किया है।

chat bot
आपका साथी