अल्मोड़ा भेजे गए तीन डॉक्टरों के ज्वाइन नहीं करने पर शासन ने दी अंतिम चेतावनी

राजकीय मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी से अल्मोड़ा भेजे गए नौ डॉक्टरों में से तीन के ज्वाइन नहीं करने पर शासन सख्त हो गया है। चिकित्सा शिक्षा प्रभारी सचिव डॉ. पंकज पांडे ने कड़ी चेतावनी दी है कि सात दिन के भीतर ज्वाइन नहीं करने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 06:56 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 06:56 AM (IST)
अल्मोड़ा भेजे गए तीन डॉक्टरों के ज्वाइन नहीं करने पर शासन ने दी अंतिम चेतावनी
सात दिन के भीतर ज्वाइन नहीं करने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

हल्द्वानी, जेएनएन : राजकीय मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी से अल्मोड़ा भेजे गए नौ डॉक्टरों में से तीन के ज्वाइन नहीं करने पर शासन सख्त हो गया है। चिकित्सा शिक्षा प्रभारी सचिव डॉ. पंकज पांडे ने कड़ी चेतावनी दी है कि सात दिन के भीतर ज्वाइन नहीं करने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

डॉ. पांडे की ओर से 25 सितंबर को जारी आदेश में कहा गया है कि जनरल सर्जरी के प्रोफेसर केएस शाही, एनेस्थीसिया विभाग की प्रोफेसर गीता भंडारी और स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग की असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. गरिमा खन्ना का अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरण किया गया था। जबकि अन्य डॉक्टरों ने ज्वाइन कर लिया, लेकिन इन तीनों ने अभी तक ज्वाइन नहीं किया। इन तीनों को भेजे आदेश में डॉ. पांडे ने लिखा है कि आपको अंतिम अवसर प्रदान करते हुए सूचित किया जाता है कि इस पत्र के जारी होने के सात दिन के भीतर नई तैनाती स्थल पर कार्यभार ग्रहण कर लें। ऐसा नहीं करने पर उत्तराखंड लोक सेवकों के स्थानांतरण नियमावली के तहत अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी