सरकार ने षड़यंत्र के तहत ट्रैक्टर रैली को बनाया हिंसक : प्रीतम सिंह

बुधवार को पीलीभीत रोड स्थित एक होटल में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि भू-माफिया सरकार को अपने इशारों पर चला रहे हैं। सरकार ने अपने चार साल के कार्यकाल में जनता से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 09:18 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 09:18 PM (IST)
सरकार ने षड़यंत्र के तहत ट्रैक्टर रैली को बनाया हिंसक : प्रीतम सिंह
पेट्रोलियम पदार्थों के दाम दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं, जिसकी मार आमजन को झेलनी पड़ रही है।

जागरण संवाददाता, खटीमा : केंद्र सरकार ने षडय़ंत्र के तहत किसानों की ट्रैक्टर रैली को हिंसक बनाया। भाजपा की डबल इंजन सरकार में भ्रष्टाचार एवं महंगाई दिन पर दिन बढ़ती जा रही है, जिस पर लगाम लगाने में सरकार विफल साबित हुई है। यह बात प्रेसवार्ता के दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कही।

बुधवार को पीलीभीत रोड स्थित एक होटल में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि भू-माफिया सरकार को अपने इशारों पर चला रहे हैं। सरकार ने अपने चार साल के कार्यकाल में जनता से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया है।

नेता प्रतिपक्ष हृदयेश ने कहा कि केंद्र सरकार ने प्रतिवर्ष दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही जो धरातल पर 200 नौकरियां भी नहीं दे सकी है। उन्होंने कहा कि भाजपा के शासनकाल में पेट्रोलियम पदार्थों के दाम दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं, जिसकी मार आमजन को झेलनी पड़ रही है। उन्होंने रावत से सीएम पद से इस्तीफा देने की बात कही। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री भुवन कापड़ी, बाबी राठौर, रवीश भटनागर, अरुण सक्सेना, रंजीत सिंह नामधारी, मो.अरफात, राजकिशोर सक्सेना मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी