केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहे दबंगों ने पति-पत्नी पर किया हमला

रुद्रपुर में मुकदमा वापसी के लिए दबाव बना रहे दबंगों ने दूधियानगर निवासी पति-पत्नी पर हमला कर दिया। वारदात में दोनों घायल हो गए। मामले में पुलिस ने 12 आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही जांच भी शुरू कर दी गई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 01:13 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 01:13 PM (IST)
केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहे दबंगों ने पति-पत्नी पर किया हमला
केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहे दबंगों ने पति-पत्नी पर किया हमला

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : रुद्रपुर में मुकदमा वापसी के लिए दबाव बना रहे दबंगों ने दूधियानगर निवासी पति-पत्नी पर हमला कर दिया। वारदात में दोनों घायल हो गए। मामले में पुलिस ने 12 आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही जांच भी शुरू कर दी गई है।

पुलिस के मुताबिक दूधियानगर, कैनाल कालोनी निवासी भगवती देवी पत्नी मनोज कश्यप ने बताया कि मोहल्ले के ही कुछ लोगों पर उन्होंने केस दर्ज किया है। इस पर वे लोग उनसे रंजिश रखते हैं। तब से वह मुकदमा वापसी के लिए उन पर दबाव बना रहे हैं। कुछ दिन पहले मोहल्ले का ही विशाल और कपिल पुत्र विनोद, शिवम पुत्र गोपाल, अमर कश्यप पुत्र विजयपाल, राजा पुत्र दाताराम और उसका भाई तथा विकेश यादव, परमानंद यादव, गोपाल, संजय, संजय का भाई तथा चरनजीत शर्मा उनके घर आए और मुकदमा वापसी का दबाव बनाया।

उसके विरोध करने पर गालीगलौज करते हुए उस पर हमला कर दिया। आरोप है कि शनिवार को उसकी तबियत खराब थी। इस पर पति दवा लेने जा रहे थे। रास्ते में आरोपितों ने उन्हें घेर लिया और लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 12 आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि जांच की जा रही है, इसके बाद आरोपितों पर कार्रवाई की जाएगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी