होटल में ठहरने का किराया मांगा तो दिल्‍ली की युवतियों ने काटा हंगामा

होटल में ठहरी दिल्ली की दो युवतियां किराया मांगने पर भड़क गईं। उन्होंने कर्मचारी से अभद्रता कर रुपये देने से मना कर दिया। हंगामा बढऩे पर होटल स्वामी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने पर हंगामा शांत हुआ।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 12 Sep 2021 10:43 AM (IST) Updated:Sun, 12 Sep 2021 10:43 AM (IST)
होटल में ठहरने का किराया मांगा तो दिल्‍ली की युवतियों ने काटा हंगामा
होटल में ठहरने का किराया मांगा तो दिल्‍ली की युवतियों ने काटा हंगामा

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : होटल में ठहरी दिल्ली की दो युवतियां किराया मांगने पर भड़क गईं। उन्होंने कर्मचारी से अभद्रता कर रुपये देने से मना कर दिया। हंगामा बढऩे पर होटल स्वामी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने पर हंगामा शांत हुआ।

रामपुर रोड पर एक नेताजी का होटल है। शुक्रवार को होटल में दिल्ली की दो युवतियां रात्रि विश्राम के लिए पहुंची थीं। युवतियों ने होटल में ठहरने का बयाना दे दिया और बाकी रुपये चेकआउट के बाद देने की बात कही। रविवार को युवतियां होटल से जाने लगी तो कर्मचारी ने ढाई हजार रुपये का बिल थमा दिया। बिल देखते ही युवतियां भड़क गईं।

उन्होंने बिल चुकाने से मना कर दिया। काफी कहासुनी के बाद कर्मचारी ने मामले की जानकारी होटल स्वामी को दी। मौके पर पहुंचे होटल स्वामी ने युवतियों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं मानी। आरोप है कि युवतियों ने इसी बीच अपने साथ आए अन्य युवकों को बुला लिया। युवकों ने होटल स्वामी से अभ्रदता की तो एक कर्मचारी ने उसे पीट दिया।

इसके बाद युवतियां और भड़क गईं। उन्होंने कर्मचारी को उनके हवाले करने की बात कह दी। मामला बिगड़ता देख होटल स्वामी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हुआ। युवतियां ढाई हजार रुपये देकर चली गईं। होटल स्वामी का कहना है कि युवतियों ने कमरे की चाबी भी खो दी। चाबी बनाने के लिए 15 हजार का खर्च आएगा।

chat bot
आपका साथी