पिकअप से स्‍कूल आ रही छात्राओं पर चालक की नियत बिगड़ी, चलते वाहन से कूदीं छात्राएं

पिकअप से लिफ्ट लेकर स्‍कूल के लिए निकली तीन छात्राओं पर चालक की नियत खराब हो गई। उसने स्‍कूल के पास पिकअप रोकने की बजाए स्‍पीड और तेज कर दी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 10:56 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 05:43 PM (IST)
पिकअप से स्‍कूल आ रही छात्राओं पर चालक की नियत बिगड़ी, चलते वाहन से कूदीं छात्राएं
पिकअप से स्‍कूल आ रही छात्राओं पर चालक की नियत बिगड़ी, चलते वाहन से कूदीं छात्राएं

रामनगर, जेएनएन : पिकअप से लिफ्ट लेकर स्‍कूल के लिए निकली तीन छात्राओं पर चालक की नियत खराब हो गई। उसने स्‍कूल के पास पिकअप रोकने की बजाए स्‍पीड और तेज कर दी। इस दौरान दो छात्राओं ने हिम्‍मत दिखाते हुए चलते वाहन से छलांग मार दी। सड़क पर गिरने के कारण वे गंभीर रूप से चा‍ेटिल हो गईं। ये देखकर आसपास के लोग उसकी मदद को दौड़े। आगे जाकर तीसरी छात्रा ने भी वाहन से कूद मार दी। वहीं लोगों ने पीछा कर पिकअप रुकवाकर चालक को दबोच लिया। इसके बाद आरोपी चालक की जी भर कुटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने पिकअप को भी कब्‍जे में ले लिया है। लोगों ने इस दौरान बहादुरी दिखाकर छलांग लगाने वाली छात्रा की जमकर तारीफ की।  

ग्राम सुंदरखाल निवासी नेहा व अंजली पुत्री आनंद राम और उनकी सहेली योगिता जीआईसी ढिकुली में कक्षा नौ की छात्राएं हैं। उन्‍होंने सुबह सात बजे मोहान की ओर से रामनगर को आ रही पिकअप चालक से स्कूल आने के लिए लिफ्ट मांगीं। स्कूल से पहले छात्राओं ने चालक से वाहन रोकने के लिए कहा। इस पर चालक ने वाहन की स्पीड आैर तेज कर दी। मामले को भांपते हुए नेहा व अंजली ने चलते वाहन से छलांग मार दी। लोगों ने छात्राओं को सड़क पर गिरते देखा तो उन्हें बचाने के लिए दौड़ पड़े। सड़क पर गिरने के कारण छात्राएं घायल हो गई थीं। आगे तीसरी छात्रा भी वाहन से कूद गई। लोगों ने बाइक से वाहन का पीछा किया। रामनगर पेट्रोल पंप पर लोगों ने वाहन को रोक लिया। इसके बाद उसकी जमकर कुटाई की। दोनों घायल छात्राओं को उपचार के लिए सयुंक्त चिकित्सालय लाया गया। एसडीएम हरगिरी गोस्वामी ने चिकित्सालय पहुंचकर घायलों एवम घटना के बारे में जानकारी ली।

यह भी पढ़ें : महिला से दुष्‍कर्म के आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कड़ी पूछताछ के बाद कुबूला जुर्म

यह भी पढ़ें : हरियाली के लिए दुनियाभर में प्रसिद्ध उत्‍तराखंड के जंगल आग की घटनाओं के कारण सिकुड़ रहे

chat bot
आपका साथी