रुद्रपुर में युवती से युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज

नशीला पदार्थ खिलाकर आवास विकास निवासी युवक ने दोस्त के साथ मिलकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म कर दिया। विरोध करने पर उसकी पिटाई कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:51 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:51 AM (IST)
रुद्रपुर में युवती से युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज
रुद्रपुर में युवती से युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : नशीला पदार्थ खिलाकर आवास विकास निवासी युवक ने दोस्त के साथ मिलकर युवती से सामूहिक दुष्कर्म कर दिया। विरोध करने पर उसकी पिटाई कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है, साथ ही उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि वह आवास विकास निवासी वंशक मकीजा से परिचित है। 31 जुलाई को वंशज मकीजा ने उसे अपने घर पर बुलाया। जब शाम को वह उसके घर पहुंची तो वशंज के साथ उसका एक अन्य दोस्त भी था। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने उसे कुछ खाने को दिया। जिसे खाकर वह बेहोश हो गई। इस दौरान वंशज मकीजा और उसके दोस्त ने उससे दुष्कर्म किया।

होश में आने पर जब उसने विरोध किया तो उन्होंने उसकी पिटाई कर दी। साथ ही शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित की शिकायत पर ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने वंशज मकीजा और उसके दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष विनोद फर्त्याल ने बताया कि नशीला पदार्थ खिलाकर पीड़िता से दुष्कर्म किया गया है। मेडिकल कराने के बाद दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपित युवकों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी