मॉडल डिग्री कॉलेज के लिए छात्राओं ने दिया कांग्रेस महासचिव के साथ धरना nainital news

एक वर्ष बाद भी मॉडल डिग्री कॉलेज का निर्माण शुरू न होने के कारण गुस्साए छात्र-छात्राओं ने तहसील में धरना देकर रोष व्यक्त किया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 12:57 PM (IST) Updated:Mon, 17 Feb 2020 12:57 PM (IST)
मॉडल डिग्री कॉलेज के लिए छात्राओं ने दिया कांग्रेस महासचिव के साथ धरना nainital news
मॉडल डिग्री कॉलेज के लिए छात्राओं ने दिया कांग्रेस महासचिव के साथ धरना nainital news

किच्छा, जेएनएन : एक वर्ष बाद भी मॉडल डिग्री कॉलेज का निर्माण शुरू न होने के कारण गुस्साए छात्र-छात्राओं ने तहसील में धरना देकर रोष व्यक्त किया। उन्होंने शीघ्र निर्माण प्रारम्भ न किये जाने पर उग्र आंदोलन का एलान किया। धरने को कांग्रेस प्रदेश महासचिव हरीश पनेरू ने भी समर्थन दिया। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश सरकार छात्र-छात्राओं की बुनियादी जरूरतों का भी ध्‍यान नहीं रख रही है।

कांग्रेस प्रदेश महासचिव हरीश पनेरू के साथ छात्र छात्राओं ने तहसील में धरना पर प्रदर्शन किया। कहा डिग्री कॉलेज का शिलान्यास को एक वर्ष से अधिक का समय बीत गया है, लेकिन अभी तक एक ईंट नही रखी जा सकी है। सरकार विकास की योजनाओं पर कुंडली मारे बैठी है। शिक्षा से लेकर सड़क की दुर्दशा का दंश प्रदेश की आम जनता भुगत रही ही। छात्राओं ने भी जम कर अस्थायी डिग्री कॉलेज की कक्षाओं में अव्यवस्था का मुद्दा पुरजोर तरीके से उठाया। कहा छात्राओं को वहां दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन कोई सुनने वाला नही है। उन्होंने तहसील में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन नाजिर कैलाश नेगी को सौंप जल्द निर्माण प्रारम्भ करने की मांग की।

यह भी पढ़ें : गेंहू के खेत में ठंड में ठिठुर रहा था नवजात, रोने की आवाज सुन पहुंची महिला ने सीने से लगाया

यह भी पढ़ें : छात्र-छात्रा का वीडियो वायरल होने से कॉलेज में हड़कंप, प्राक्टोरियल बोर्ड करेगा मामले की जांच

chat bot
आपका साथी