नकदी व जेवरात समेत लापता हुई घर से स्कूल गई छात्रा, स्वजनों का युवक पर भगाने का आरोप

11 नवंबर को कक्षा-11 में अध्ययनरत उसकी 17 वर्षीय नाबालिक बेटी स्कूल गई थी जोकि दोपहर बाद करीब तीन बजे तक भी घर वापस नहीं लौटी जिसके चलते उसके स्कूल में संपर्क किया गया तो पता चला कि छात्रा विद्यालय गई ही नहीं।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 11:58 PM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 11:58 PM (IST)
नकदी व जेवरात समेत लापता हुई घर से स्कूल गई छात्रा, स्वजनों का युवक पर भगाने का आरोप
बेटी को भगा ले जाने का शक जाहिर करते हुए नामजद तहरीर दी है

संवाद सहयोगी, बाजपुर : घर से स्कूल गई कक्षा-11 की नाबालिक छात्रा नकदी व जेवरात समेत लापता हो गई। स्वजनों ने एक युवक पर बेटी बहला-फुसलाकर बेटी को भगा ले जाने का शक जाहिर करते हुए नामजद तहरीर दी है जिसमें पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस चौकी दोराहा के अंतर्गत निवासरत एक व्यक्ति ने तहरीर देकर कहा है कि 11 नवंबर को कक्षा-11 में अध्ययनरत उसकी 17 वर्षीय नाबालिक बेटी स्कूल गई थी, जोकि दोपहर बाद करीब तीन बजे तक भी घर वापस नहीं लौटी जिसके चलते उसके स्कूल में संपर्क किया गया तो पता चला कि छात्रा विद्यालय गई ही नहीं। इसी बीच पता चला कि छात्रा घर में रखे करीब 10 हजार रुपये व सोने की अंगूठी, कान की बालियां, अपनी बैंक की किताब, आधार कार्ड आदि साथ ले गई है। उसकी तमाम रिश्तेदारियों व जान-पहचान की जगह तलाश की गई, लेकिन जानकारी नहीं मिल पाई। तहरीर में उसने शक जाहिर करते हुए कहा है कि गांव का ही राजकुमार उर्फ जानकी पुत्र रामचंदर नामक युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया होगा। वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर नामजद आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

बाजपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। मृतका के मायके वालों ने ससुरालियों पर दहेज की खातिर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया है। शुक्रवार को महिला की मौत के बाद मायके वाले कोतवाली पहुंचकर कोतवाल रमेश तनवार को तहरीर सौंपी। नगरपालिका के वार्ड नंबर-13 मोहल्ला राजीवनगर निवासी अनिल पुत्र गुलाब सिंह ने तहरीर में कहा है कि उसकी बहन शिवानी की शादी चीनी मिल निवासी सुनील पुत्र राम सरन के साथ शादी हुई थी।शादी के बाद से ही पति सुनील, ससुर राम सरन व देवर विकास दहेज के लिए बहन का मानसिक व शारीरिक उत्पीड़न करते थे। दहेज में पांच लाख रुपये व एक कार मायके से नहीं लेकर आने की दशा में शिवानी को जान से मारकर सुनील की शादी कहीं और करने की धमकी देते थे।गुरुवार रात करीब 10 बजे पता चला कि शिवानी की मौत हो गई है। ससुराल वालों ने दहेज की मांग पूरी न होने के चलते शिवानी की हत्या की गई है। पुलिस ने तहरीर में नामजद पति सुनील, ससुर राम सरन व देवर विकास के खिलाफ धारा 3/4 दहेज अधिनियम, 304बी, 498ए, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी