युवती से छेड़खानी करने के बाद घर में घुसकर मोबाइल और 15 हजार समेत अन्य सामान उड़ाए

काशीपुर में युवक ने रास्ते में महिला से छींटाकशी की। बाद में महिला अपनी बहन के घर चली गई तो आरोपित ने उसके घर में घुसकर पैसे मोबाइल समेत गई सामान गायब कर दिए। महिला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 05:09 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:09 PM (IST)
युवती से छेड़खानी करने के बाद घर में घुसकर मोबाइल और 15 हजार समेत अन्य सामान उड़ाए
युवती से छेड़खानी करने के बाद घर में घुसकर मोबाइल और 15 हजार समेत अन्य सामान उड़ाए।

काशीपुर, जेएनएन : काशीपुर में युवक ने रास्ते में महिला से छींटाकशी की। बाद में महिला अपनी बहन के घर चली गई तो आरोपित ने उसके घर में घुसकर पैसे, मोबाइल समेत गई सामान गायब कर दिए। महिला ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। फसियापुर निवासी महिला मंगलवार को कोतवाली पहुंची। उसने आरोप लगाया कि सोमवार शाम करीब आठ बजे वह अपने घर जा रही थी। ढकिया गुलाबो रोड पर एक युवक मिला। वह युवक को कुछ दिनों से जानती है। वह पास ही में रहता है। युवक ने उसके साथ छींटाकशी करते हुए स्कूटी की चाबी निकाल ली। चाबी वापस मांगने पर आरोपित ने महिला के साथ गालीगलौज शुरू कर दी।

कई बार कहने के बाद भी चाबी वापस नहीं की। इसके बाद वह अपना घर लाॅक करके बहन के घर चली गई। मंगलवार सुबह वह अपने घर पहुंची तो देखा कि सारा सामान बिखरा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो पता चला कि मोबाइल, 15 हजार रुपए समेत तमाम कीमती सामान घर से गायब हैं। महिला तुरंत ही इस बात की सूचना देने कोतवाली पहुंची। एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी को आपबीती सुनाई। महिला ने कहा कि आरोपित पहले भी कई बार उसे परेशान कर चुका है। आरोपित जबरदस्ती उसके पीछे पड़ा हुआ है। आए दिन उसे परेशान कर रहा है। उसने युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी