वीडियो काल कर युवती ने युवक का बनाया आपत्तिजनक वीडियो, अब कर रही ब्लैकमेल

संकट के इस दौर में अपराध के तरीके भी बदलते जा रहे हैं। ऊधमसिंहनगर में एक व्यक्ति को वाट्सएप कॉल कर अश्लील वीडियो रिकार्डिंग कर 1.10 लाख रुपए मांगने का मामला सामने आया है। आरोप है कि इस दौरान आरोपितों ने उससे 39 हजार रुपये भी ठग लिए।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 12:24 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 12:24 PM (IST)
वीडियो काल कर युवती ने युवक का बनाया आपत्तिजनक वीडियो, अब कर रही ब्लैकमेल
वीडियो काल कर युवती ने युवक का बनाया आपत्तिजनक वीडियो, अब कर रही ब्लैकमेल

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : संकट के इस दौर में अपराध के तरीके भी बदलते जा रहे हैं। ऊधमसिंहनगर में एक व्यक्ति को वाट्सएप कॉल कर अश्लील वीडियो रिकार्डिंग कर 1.10 लाख रुपए मांगने का मामला सामने आया है। आरोप है कि इस दौरान आरोपितों ने उससे 39 हजार रुपये भी ठग लिए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक शुभ डेल्स कालोनी निवासी व्यक्ति ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आई। कॉल रिसिव करते हुए सामने एक महिला नग्न अवस्था में खड़ी हो गई। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने उसकी वाट्सएप पर वीडियो रिकार्डिंग कर ली। बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उससे 39500 रुपये भी ऑनलाइन ट्रांसफर करा लिए।

आरोप है कि आरोपित अब उससे 1.10 लाख रुपये मांग कर रहे हैं। रुपये न देने पर वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी और आइटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है, इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी