प्‍यार में धोखा मिला तो नैनीताल पहुंची युवती ने जहर खाकर दे दी जान

रुद्रपुर से किसी काम के चलते नैनीताल पहुंची युवती ने देर रात प्रेमी से हुई बातचीत के बाद विषाक्त पदार्थ गटक लिया। हालत बिगड़ने पर होटल कर्मियों ने उसे किसी तरह अस्पताल पहुंचाया। इसी बीच एक कर्मी ने उससे पूछताछ करते हुए वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 10:55 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 10:55 AM (IST)
प्‍यार में धोखा मिला तो नैनीताल पहुंची युवती ने जहर खाकर दे दी जान
प्‍यार में धोखा मिला तो नैनीताल पहुंची युवती ने जहर खाकर दे दी जान

नैनीताल, जागरण संवाददता : रुद्रपुर से किसी काम के चलते नैनीताल पहुंची युवती ने देर रात प्रेमी से हुई बातचीत के बाद विषाक्त पदार्थ गटक लिया। हालत बिगड़ने पर होटल कर्मियों ने उसे किसी तरह अस्पताल पहुंचाया। इसी बीच एक कर्मी ने उससे पूछताछ करते हुए वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया। जिसमें युवती प्रेम प्रसंग में पीलीभीत के युवक द्वारा धोखा दिए जाने की बात कह रही है। इधर अस्पताल में उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस द्वारा पंचनामा की कार्यवाही की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक शिवपुर खानपुर पश्चिम उधमसिंह नगर निवासी 29 वर्षीय शालू अधिकारी शनिवार शाम किसी काम के चलते नैनीताल पहुंची थी। इधर उसने तल्लीताल जू रोड स्थित एक होटल में है करीब 4:30 बजे कमरा बुक करवाया। जिसके बाद वह कमरे के भीतर चली गई। रात करीब दस बजे होटल कर्मियों ने उसके कमरे से किसी चीज के गिरने की तेज आवाज सुनी। कर्मी दौड़ते हुए उसके कमरे तक पहुंचे तो पाया कि शालू दरवाजे से बाहर बरामदे पर बेसुध पड़ी है। उसके मुंह से झाग निकल रहा है। इसी बीच होटल स्वामी भानु पंत भी मौके पर पहुंच गए।

पहले तो होटल कर्मियों को लगा कि युवती को मिर्गी का दौरा आया हुआ है। जिस कारण उसके मुंह से झाग निकलने के साथ ही शरीर अकड़ रहा है। मगर कुछ देर बाद भी जब युवती की हालत में सुधार नहीं हुआ होटल स्वामी ने एंबुलेंस को सूचित किया। इसी बीच एक होटल कर्मी ने युवती से पूछताछ करते हुए वीडियो बनाया तो उसके द्वारा जहरीला पदार्थ खाने की बात कबूल की गई। ज्योति ने बताया कि पीलीभीत निवासी एक युवक जो दिल्ली में रहता है उसके द्वारा उसे धोखा दे दिया गया। जिस कारण उसने जहरीला पदार्थ खा लिया।

इसके बाद आनन फानन में होटल स्वामी कर्मियों की मदद से युवती को निजी वाहन से लेकर बीडी पांडे अस्पताल पहुंचे। जहां करीब एक घंटे उपचार के बाद उसकी मौत हो गई। डॉ प्रखर गंगोला ने बताया कि युवती द्वारा जहरीला पदार्थ खाने की बात कबूल की गई है। मौत के स्पष्ट कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही लग पाएगा। इधर एसओ विजय मेहता ने बताया कि सूचना मिलने के बाद फिलहाल युवती जिस कमरे में ठहरी थी उसे सील कर दिया गया है। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। अस्पताल कोतवाली क्षेत्र में होने के कारण कोतवाली पुलिस द्वारा पंचनामें की कार्यवाही की जा रही है।

chat bot
आपका साथी