जागरूकता कार्यक्रमों के लिए जीजीआइसी धौलाखेड़ा को क‍िया जाएगा सम्मानित

बालिका इंटर कॉलेज धौलाखेड़ा में शुक्रवार से एनएसएस का सात दिवसीय विशेष शिविर शुरू हो गया है। इस दौरान एनएसएस इकाई द्वारा पूर्व में चलाए गए जागरूकता अभियानों के लिए विद्यालय को नकद धनराशि से सम्मानित करने की घोषणा की।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 19 Mar 2021 08:55 PM (IST) Updated:Fri, 19 Mar 2021 08:55 PM (IST)
जागरूकता कार्यक्रमों के लिए जीजीआइसी धौलाखेड़ा को क‍िया जाएगा सम्मानित
मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि ने 50,000-50,000 रुपये की राशि विद्यालय को देने की घोषणा की

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : राजकीय बालिका इंटर कॉलेज धौलाखेड़ा में शुक्रवार से एनएसएस का सात दिवसीय विशेष शिविर शुरू हो गया है। इस दौरान एनएसएस इकाई द्वारा पूर्व में चलाए गए जागरूकता अभियानों के लिए विद्यालय को नकद धनराशि से सम्मानित करने की घोषणा की।

शिविर का शुभारंभ मुख्य अतिथि जिपं सदस्य नैनीताल डा. मोहन सिंह बिष्ट, विशिष्ट अतिथि पूर्व ग्राम प्रधान हरीश चंद्र भट्ट, विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष नारायण दत्त पांडे ने संयुक्त रूप से किया। विद्यालय की एनएसएस इकाई द्वारा बीते दिनों क्षेत्र में लगातार जागरूकता कार्यक्रम चलाए जाने पर मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि ने 50,000-50,000 रुपये की राशि विद्यालय को देने की घोषणा की। कार्यक्रम अधिकारी बीना फुलेरा ने कार्यक्रमों की जानकारी दी। छात्राओं द्वारा रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी दी गई। इस मौके पर सह कार्यक्रम अधिकारी मंजू जोशी, वरिष्ठ प्रवक्ता सुनीता पांडे आदि मौजूद रहे। 

शिविर में अनुशासित जीवन के गुर सीखेंगे स्वयंसेवी

राजकीय बालिका इंटर कॉलेज हल्द्वानी में भी एनएसएस का सात दिवसीय विशेष शिविर शुक्रवार से शुरू हो गया। शुभारंभ करते हुए प्रधानाचार्य देवकी आर्य ने छात्राओं को एनएसएस के बारे में बताया। वरिष्ठ कार्यक्रम अधिकारी आशा बिष्ट ने बताया कि शिविर में अनुशासन, श्रमदान, सामाजिक कार्य, नशा उन्मूलन आदि पर आधारित कार्यक्रम होंगे। इस मौके पर कार्यक्रम अधिकारी हेमलता अधिकारी, प्रीति बिष्ट आदि मौजूद रहे। 

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी