प्रधान पुजारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अग्रिम आदेश तक गर्जिया मंदिर बंद

गर्जिया मन्दिर के प्रधान पुजारी पूर्ण चंद्र पांडे के व रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आन के बाद मंदिर को अग्रिम आदेश तक बन्द कर दिया गया है। मंदिर परिसर के पदाधिकारी व दुकानदारों की कोविड जांच की जाएगी। कल स्वास्थ्य विभाग की टीम गिरिजा मन्दिर जाकर लोगों की जांच करेगी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 12:22 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 12:22 PM (IST)
प्रधान पुजारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अग्रिम आदेश तक गर्जिया मंदिर बंद
प्रधान पुजारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अग्रिम आदेश तक गर्जिया मंदिर बंद

नैनीताल, जेएनएन : गर्जिया मन्दिर के प्रधान पुजारी पूर्ण चंद्र पांडे के व रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आन के बाद मंदिर को अग्रिम आदेश तक बन्द कर दिया गया है। मंदिर परिसर के पदाधिकारी व दुकानदारों की कोविड जांच की जाएगी। मन्दिर के सचिव देवी दत्त दानी ने बताया कि अब तक मन्दिर आए श्रद्धालुओं की जांच होगी या नहीं इस पर प्रशासन को फैसला फिलहाल नहीं लिया है। कल स्वास्थ्य विभाग की टीम गिरिजा मन्दिर जाकर लोगों की जांच करेगी।

बता दें कि रामनगर मोहल्ला लखनपुर निवासी पूर्ण चन्द्र पिछले 50 साल से प्रसिद्ध गिरिजा देवी मंदिर में पुजारी थे। तब से वह मंदिर में प्रधान पुजारी थे। उनके साथ उनके बेटे मनोज पांडे भी पुजारी का काम करते हैं। उन्होंने मंदिर के सुंदरीकरण के लिए कई कार्य किए। दो तीन दिन से उनका स्वास्थ्य खराब चल रहा था। रविवार शाम को उन्हें हार्ट अटैक पड़ा। परिजन उन्हें उपचार के लिए दिल्ली मैक्स शालीमार में उपचार के लिए ले गए।

सोमवार सुबह उनका निधन हो गया। बताया जा रहा है कि मैक्स हॉस्पिटल में जाते ही उनका कोविड रेपिड टेस्ट किया गया। जिसमें वह पॉजिटिव भी पाए गए। उन्हें कोविड में भर्ती कर लिया। सोमवार सुबह 5 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। ऐसे में उनके शव लाने को लेकर असमंजस बना हुआ है। उनके निधन से फिलहाल गिरिजा मन्दिर बन्द है।

chat bot
आपका साथी