गजराज बिष्ट कालाढूंगी विधानसभा लड़ने का किया ऐलान, बोले- भगत करेंगे मेरे टिकट की पैरवी

भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री गजराज बिष्ट ने मंगलवार को कालाढूंगी विधानसभा सीट से चुनाव लडऩे का एलान कर दिया है। बिष्ट ने कहा कि वह 2002 से भाजपा की सेवा कर रहे हैं। भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर मंडी परिषद के अध्यक्ष पद तक की जिम्मेदारी निभाई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 08:14 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 08:14 AM (IST)
गजराज बिष्ट कालाढूंगी विधानसभा लड़ने का किया ऐलान, बोले- भगत करेंगे मेरे टिकट की पैरवी
गजराज बिष्ट कालाढूंगी विधानसभा लड़ने का किया ऐलान, बोले- भगत करेंगे मेरे टिकट की पैरवी

संवाद सूत्र, कालाढूंगी : भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री गजराज बिष्ट ने मंगलवार को कालाढूंगी विधानसभा सीट से चुनाव लडऩे का एलान कर दिया है। बिष्ट ने कहा कि वह 2002 से भाजपा की सेवा कर रहे हैं। भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर मंडी परिषद के अध्यक्ष पद तक की जिम्मेदारी गंभीरता से निभाई है। इस बार कालाढूंगी क्षेत्र के लोगों ने तय कर लिया है कि उन्हें 2022 में विधायक बनाकर रहेंगे।

गजराज बिष्ट कालाढूंगी में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने यह भी दावा किया है कि कैबिनेट मंत्री व कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र के विधायक बंशीधर भगत उनके पिता समान हैं और इस बार वह भी उनके टिकट की पैरवी करेंगे। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर नैनीताल जिले में ऐसा पहली बार हो रहा है जब पार्टी का कोई वरिष्ठ नेता खुलकर जिले के सबसे कद्दावर भाजपा नेता की सीट से चुनाव लडऩे का एलान कर रहा है। उन्होंने वादा किया कि उन्हें मौका मिला तो वह क्षेत्र में स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क जैसी मूलभूत समस्याओं का शतप्रतिशत समाधान करेंगे।

पार्टी जिसे भी टिकट देगी, मैं साथ दूंगा

कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत का कहना है कि कालाढूंगी क्षेत्र से टिकट की दावेदारी तो बहुत लोग कर रहे हैं, लेकिन पार्टी टिकट उसे देगी, जिसमें जीत का माद्दा होगा। मैं भाजपा का सिपाही हूं। पार्टी जिसे भी टिकट देगी, मैं खुलकर उसका साथ दूंगा।

मुझे यहां से मौका मिलना चाहिए

वरिष्ठ भाजपा नेता गजराज बिष्ट नेता ने बताया कि 2002 से संगठन के लिए काम कर रहा हूं। भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष से लेकर प्रदेश महामंत्री तक की जिम्मेदारी पूरी निष्ठा से निभाई है। क्षेत्र के लोगों की सेवा में भी सदैव अपना योगदान दिया है। ऐसे में 2022 के चुनाव में मुझे यहां से मौका मिलना चाहिए।

chat bot
आपका साथी