गम और गुस्से के बीच उठे चार जनाजे, संवेदना व्यक्त करने पहुंचे एसडीएम व तहसीलदार को किया वापस

इंदिरा नगर ठोकर निवासी एक ही परिवार के चार लोगों की मौत शनिवार की देर रात सड़क हादसे में हो गई थी। सुशीला तिवारी अस्पताल में मामले की जानकारी पाकर हजारों की संख्या में लोग पहुंच गए थे। रविवार सुबह लोगों का भारी हुजूम एकत्र हुआ।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 02:05 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 02:05 PM (IST)
गम और गुस्से के बीच उठे चार जनाजे, संवेदना व्यक्त करने पहुंचे एसडीएम व तहसीलदार को किया वापस
एसडीएम विवेक राय व तहसीलदार नितेश डांगर को लोगों का विरोध झेलना पड़ा।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत के बाद इंदिरा नगर में गम और गुस्से का माहौल है। बड़ी घटना के बाद भी मौके पर प्रशासनिक अधिकारियों की नामौजूदगी से लोग भड़क उठे। देर से पहुंचे एसडीएम और तहसीलदार को वापस जाने के लिए कहा गया।

बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर, ठोकर निवासी एक ही परिवार के चार लोगों की मौत शनिवार की देर रात सड़क हादसे में हो गई थी। सुशीला तिवारी अस्पताल में मामले की जानकारी पाकर हजारों की संख्या में लोग पहुंच गए थे। ऐसे में रविवार सुबह इंदिरा नगर स्थित आवास के बाहर भी लोगों का भारी हुजूम एकत्र हुआ। मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए स्थानीय स्तर पर करीब दो हजार लोग एकत्र हुए हैं। ऐसे में मौके पर जिला प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों के नामौजूदगी और देरी पर लोगों ने हंगामा भी किया।

दोपहर करीब 12 बजे मौके पर पहुंचे एसडीएम विवेक राय व तहसीलदार नितेश डांगर को लोगों का विरोध झेलना पड़ा। स्थानीय लोगों का कहना है कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी प्रशासनिक स्तर पर मामले को नजरअंदाज किया जा रहा है। जिसमें पुलिस और बड़े अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे हैं। ऐसे में तहसीलदार और एसडीएम को भी वहां से जाने के लिए कहा गया। 

गम और गुस्से के बीच चार जनाजे एक साथ निकाले गए हैं। मस्जिद में नमाज अदा करने के बाद उन्हें सुपुर्द ए खाक करने के लिए कब्रिस्तान ले जाया जा रहा है। सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धौनी के नेतृत्व में पुलिस कर्मचारी सुरक्षा व्यवस्था में लगे हुए हैं।

यह भी पढ़ें : लालकुआं के पास देर रात भयानक हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी