जुआ खेलते हुए चार लोग गिरफ्तार, 8100 रुपये की नगदी बरामद

खेड़ा में जुआ खेल रहे चार जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से ताश और 8100 रुपये की नगदी बरामद हुई। बाद में पुलिस ने चारों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 11:23 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 11:23 AM (IST)
जुआ खेलते हुए चार लोग गिरफ्तार, 8100 रुपये की नगदी बरामद
पुलि‍स ने चार लोगों को क‍िया गिरफ्तार।

रुद्रपुर, जेएनएन: खेड़ा में जुआ खेल रहे चार जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से ताश और 8100 रुपये की नगदी बरामद हुई। बाद में पुलिस ने चारों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया।

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात को रम्पुरा चाैकी पुलिस क्षेत्र में गश्त पर थी। इसी बीच सूचना मिली कि खेड़ा में एक घर में कुछ युवक जुआ खेल रहे हैं। सूचना पर रम्पुरा चौकी प्रभारी केजी मठपाल के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देख जुआ खेल रहे युवक भागने लगे। इस पर पुलिस कर्मियों ने उनको दबोच लिया। मौके से पुलिस को ताश के पत्ते और 8100 रुपये की नगदी बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में उन्होंने अपना नाम खेड़ा, वार्ड नंबर 17 निवासी साजिद पुत्र सब्बीर अहमद, मंसूर अहमद पुत्र शरीफ अहमद, जरीफ पुत्र जमील अहमद और फिरोज खान बताया। बाद में पुलिस चारों को चौकी ले आई। रम्पुरा चौकी प्रभारी केजी मठपाल ने बताया कि चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी