आरासल्पड़ में गैर इरादतन हत्या मामले में चार और गिरफ्तार, दो नाबालिगों को पुलिस ने किया चिह्नित

युवक की गैरइरादतन हत्या मामले में पुलिस ने रविवार को चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपित ने खुद थाने में जाकर अपना जुर्म स्वीकार करते हुए गिरफ्तारी दी। वहीं पुलिस दो नाबालिगों को चिह्नित कर उन्हें किशोरी न्याय बोर्ड पेश करने की तैयारी में जुटी है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 05:36 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 10:23 PM (IST)
आरासल्पड़ में गैर इरादतन हत्या मामले में चार और गिरफ्तार, दो नाबालिगों को पुलिस ने किया चिह्नित
शनिवार की रात्रि पुलिस ने वीडियो में मारपीट करने वालों को चिह्नित कर दबिश देकर तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया।

संवाद सहयोगी, अल्मोड़ा : धौलादेवी ब्लॉक के आरासल्पड़ में युवक की गैरइरादतन हत्या मामले में पुलिस ने रविवार को चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपित ने खुद थाने में जाकर अपना जुर्म स्वीकार करते हुए गिरफ्तारी दी। वहीं, पुलिस दो नाबालिगों को चिह्नित कर उन्हें किशोरी न्याय बोर्ड के समझ पेश करने की तैयारी में जुटी है। मामले में अभी तक 11 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है।

विगत दिनों दन्यां क्षेत्र के आरासल्पड़ गांव में ग्रामीणों की पिटाई के बाद एक युवक की हत्या मामले में दन्यां थाने में गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। वहीं, मामले में सख्त रुख अपनाते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने एसओजी टीम को दन्यां में तैनात किया हुआ है। इस मामले में अब तक पुलिस व एसओजी टीम 11 आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है।

वहीं, शनिवार की रात्रि पुलिस ने वीडियो में मारपीट करने वालों को चिह्नित कर दबिश देकर तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया। इनमें आरासल्पड़ निवासी पूरन चंद्र पांडे पुत्र नंदा बल्लभ पांडे, दिवान ङ्क्षसह पुत्र राम ङ्क्षसह व बसंत बल्लभ पांडे पुत्र केशव पांडे शामिल हैं। वहीं, महेश पांडे पुत्र गोङ्क्षवद पांडे ने स्वयं थाने में पहुंचकर गिरफ्तारी दी। जबकि वायरल वीडियो में मारपीट करने वालों की पहचान कर पुलिस कक्षा नौ व 10 में पढऩे वाले दो नाबालिगों को विधिक कार्रवाई के लिए किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश करने की कार्रवाई में जुटी है। मामले की विवेचना एसओजी प्रभारी भूपेंद्र बृजवाल कर रहे हैं। गिरफ्तारी करने वाली टीम में एसआइ नीरज भाकुनी, थानाध्यक्ष संतोष देवरानी, एसआइ इंदर ढैला, कांस्टेबल दीपक खनका, दिनेश नगरकोटी व राजेश भट्ट शामिल रहे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी