लालकुआं में जुआ खेलते हुए चार जुआरी पकड़े गए, जेल भेजे गए

लालकुआं कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 25 एकड़ झोपड़ पट्टी कॉलोनी से कुछ दूर आइटीबीपी की दीवार के पास जुआ खेलते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। जबकि एक जुआरी फरार होने में कामयाब हो गया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 10:38 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 10:38 AM (IST)
लालकुआं में जुआ खेलते हुए चार जुआरी पकड़े गए, जेल भेजे गए
लालकुआं में जुआ खेलते हुए चार जुआरी पकड़े गए, जेल भेजे गए

लालकुआं, जागरण संवाददाता : लालकुआं कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार के नेतृत्व में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 25 एकड़ झोपड़ पट्टी कॉलोनी से कुछ दूर आइटीबीपी की दीवार के पास जुआ खेलते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। जबकि एक जुआरी फरार होने में कामयाब हो गया।

कोतवाल सुधीर कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 25 एकड़ क्षेत्र में छापामारी अभियान चलाया। इस दौरान आईटीबीपी की दीवार के किनारे चार लोग जुआ खेलते हुए दिखाई दिए। पुलिस द्वारा मौके पर पहुच कर तीन जुआरियों को पकड़ लिया जबकि चौथा जुआरी फरार हो गया। 

कोतवाली लेकर जुआरियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना नाम 25 एकड़ कॉलोनी लालकुआं निवासी नाम नत्थू शाह पुत्र स्वर्गीय सूर्य शाह, रविंद्र मिश्रा पुत्र रामायण मिश्रा निवासी, बादल पुत्र संजय राम बताया। जबकि फरार हुए जुआरी का नाम राजू पुत्र प्रद्युम्न सिंह बताता। 

कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक रोहताश सिंह के द्वारा मुकदमा दर्ज कर तीनो को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया है। पुलिस टीम उप निरीक्षक चंद्रशेखर जोशी, चालक सुखजिंदर सिंह आदि पुलिस कर्मी मौजूद थे। कोतवाल सुधीर कुमार ने बताता की पुलिस का नशे, जुआ व सट्टे के खिलाफ अभियान आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने क्षेत्रवासियों से अवैध गतिविधियों की सूचना पुलिस को देने की अपील की।    

chat bot
आपका साथी