काशीपुर में परिवार के चार सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद निगेटिव निकले शिक्षक की मौत

परिवार के चार सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद निगेटिव आये शिक्षक ने एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शिक्षक डिप्रेशन में आ गये थे।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 05:21 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 05:21 PM (IST)
काशीपुर में परिवार के चार सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद निगेटिव निकले शिक्षक की मौत
उन्हें मुरादाबाद रोड स्थित एक अन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां शुक्रवार की देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया।

जागरण संवाददाता, काशीपुर : पत्नी, बेटी समेत परिवार के चार सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद निगेटिव आये शिक्षक ने एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि परिवार के सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शिक्षक डिप्रेशन में आ गये थे।

मोहल्ला आवास विकास निवासी 52 वर्षीय विभव कुमार श्रीवास्तव यहां एक इंटर कॉलेज में भौतिक विज्ञान के प्रवक्ता थे। बताया जा रहा है कि बीते दिनों वह पत्नी और बेटी को लेने फैजाबाद गये थे। वहां से लौटने के बाद उन्होंने अपने साथ ही भाई, भतीजी की कोरोना जांच कराई थी। 15 अप्रैल को आई रिपोर्ट में शिक्षक की पत्नी, बेटी, भाई, भतीजी कोरोना पॉजिटिव आये, जबकि शिक्षक की रिपोर्ट निगेटिव आई।

वहीं, ऑक्सीजन लेबल कम होने पर उन्हें रामनगर रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से 15 अप्रैल को उन्होंने दूसरे अस्पताल जाने की इच्छा जताई। इस पर उन्हें मुरादाबाद रोड स्थित एक अन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां शुक्रवार की देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी