पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा, मेरी आवाज दबाने वाले आम उत्तराखंडी की क्या कद्र करेंगे

फेसबुक के जरिये भाजपा आईटी सेल पर निशाना साधते हुए पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि किसी व्यक्ति ने उनकी प्रशंसा में एक गाना गाया था। वीडियो में उनकी सरकार में किए कामों की प्रशंसा की गई थी। जिसे सुनकर वह भावुक हुए तो आंखे छलक पड़ी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 06:52 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 06:52 PM (IST)
पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा, मेरी आवाज दबाने वाले आम उत्तराखंडी की क्या कद्र करेंगे
पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा, मेरी आवाज दबाने वाले आम उत्तराखंडी की क्या कद्र करेंगे

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : फेसबुक के जरिये भाजपा आईटी सेल पर निशाना साधते हुए पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि किसी हाल में किसी व्यक्ति ने उनकी प्रशंसा में एक गाना गाया था। वीडियो में उनकी सरकार में किए कामों की प्रशंसा की गई थी। जिसे सुनकर वह भावुक हुए तो आंखे छलक पड़ी। लेकिन भाजपा को इसमें भी नाटक नजर आ रहा है। इसलिए विपक्षी दल का आईटी सेल गाने को एडिट कर ऐसा दर्शा रहा है कि जैसे मेरी प्रशंसा नहीं बल्कि निंदा की गई हो। हरदा ने कहा कि यदि मेरी भावनाओं और आवाज को दबाया जा सकता है तो फिर एक आम उत्तराखंडी की यह लोग क्या कद्र करेंगे।

हाल में हरीश रावत ने पहाड़ के एक व्यक्ति का वीडियो फेसबुक पर सांझा किया था। विजय जोशी नाम के व्यक्ति ने घर-घर गौं-गौं हरदा छै तुमरा नौं, बहुते काम हरदा की सरकार मां गाना गाकर पूर्व सीएम व उनके कार्यकाल में शुरू हुई विकास योजना व पेंशन योजना की तारीफ की थी। तब हरदा ने कहा था कि अपरिचित होने के बावजूद इन शब्दों को सुनकर मैं भावुक हूं।

वहीं, अब भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके आईटी सेल को मेरी तारीफ रास नहीं आई। इसलिए साइबर कानून की धज्जियां उड़ा वीडियो से छेड़छाड़ कर मेरे खिलाफ साबित करने का प्रयास किया गया है। पूर्व सीएम ने फेसबुक पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम लोकतंत्र के सेवक हैं, निंदा को भी एक राय समझते हैं। इसलिए भाजपा के दुष्कृत्य को भी ग्रहण कर लेंगे। मगर लोग समझ रहे हैं कि सत्तारूढ़ दल का अहंकार कितना बढ़ चुका है। और कैसे लोकतंत्र के एक प्रभावी अस्त्र का दुरुपयोग किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी