पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने आप नेता की टिप्पणी को बताया अपमान, ट्वीट कर माफी मांगने को कहा

उत्तराखंड में दिल्ली का मतलब है घरेलू नौकर चौकीदार से संबंधित टिप्पणी को उत्तराखंड का अपमान करार दिया है। पूर्व सीएम रावत ने ट्वीट कर इस टिप्पणी को अपमानजनक करार देते हुए आम आदमी पार्टी को घेरा है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 06:32 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 06:32 AM (IST)
पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने आप नेता की टिप्पणी को बताया अपमान, ट्वीट कर माफी मांगने को कहा
पूर्व सीएम रावत ने ट्वीट कर इस टिप्पणी को अपमानजनक करार देते हुए आम आदमी पार्टी को घेरा है।

जागरण संवाददाता, नैनीताल: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के एक जिम्मेदार नेता के उत्तराखंड में दिल्ली का मतलब है, घरेलू नौकर, चौकीदार से संबंधित टिप्पणी को उत्तराखंड का अपमान करार दिया है। पूर्व सीएम रावत ने ट्वीट कर इस टिप्पणी को अपमानजनक करार देते हुए आम आदमी पार्टी को घेरा है। 

अपने ट्वीट में रावत ने कहा है कि उत्तराखंड का मतलब दिल्ली मेें भारत रत्न गोविंद बल्लभ पंत भी है, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत भी है, उसका अर्थ वीरता और शौर्य की दुनिया में आज भी प्रतीक माने जाने वाले जसवंत सिंह रावत भी हैं। उसका अर्थ ऐेसे शीर्ष पदों पर विद्यमान उत्तराखंडी तथा सीमा के रक्षक, राष्टï्र निर्माण में लगे उत्तराखंडी भी हैं। हमें गर्व है, हमें लोग एक भरोसे के लायक समझकर अपने घरों में भी स्थान देते हैं और अपनी सुरक्षा भी सौंपते हैं लेकिन जिस रूप में आम आदमी पार्टी नेता ने कहा, उसके लिए आम आदमी पार्टी को उत्तराखंड के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। रावत के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने आम आदमी पार्टी की सियासत पर खूब तंज कसे हैं।

विधायक ने लेटीबुंगा में हनुमान मंदिर का किया लोकार्पण

भीमताल: विधायक राम सिंह कैड़ा ने धारी विकासखंड के लेटीबुंगा में हनुमान मंदिर का लोकार्पण किया। लोकापर्ण कार्यक्रम के दौरान विधायक ने बताया कि पूर्व में इस मंदिर के जीर्णोद्धार व सुंदरीकरण के लिए उन्होंने विधायक निधि से तीन लाख की धनराशि प्रदान की थी। जिसका कार्य पूर्ण होने के बाद ग्रामीणों की उपस्थिति में भव्य लोकार्पण किया गया। अवगत कराया की भीमताल विस क्षेत्र में ओखलकांडा, धारी, रामगढ़ व भीमताल विकासखंड के तहत कई मंदिरों का जीर्णोद्धार और सुंदरीकरण विधायक निधि से कराया गया है। इस दौरान जिपं सदस्य कमलेश बिष्ट, प्रधान खष्टी नयाल, संजय नयाल, गणेश गौड़, पंकज उप्रेती, दीपू बिष्ट, हरीश नयाल, धीरज शर्मा, दीवान बिष्ट, प्रेमबल्लभ जोशी, जगत बिष्ट, गणेश नयाल, चंदन नयाल, देवेन्द्र नयाल, महेन्द्र बिष्ट, राकेश मेहता आदि थे।

chat bot
आपका साथी