काशीपुर में खाली प्‍लॉट में मिला फूल बिक्रेता का शव, हत्या की आशंका

संदिग्ध परिस्थितियों में फूल बिक्रेता की मौत हो गई। शुक्रवार सुबह सात बजे उसका शव गंगे बाबा रोड स्थित एक खाली प्लॉट में पड़ा मिला। शरीर पर चोट के निशान होने के कारण हत्या की आशंका जताई जा रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 11:20 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 11:20 AM (IST)
काशीपुर में खाली प्‍लॉट में मिला फूल बिक्रेता का शव, हत्या की आशंका
काशीपुर में खाली प्‍लॉट में मिला फूल बिक्रेता का शव, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, काशीपुर : संदिग्ध परिस्थितियों में फूल बिक्रेता की मौत हो गई। शुक्रवार सुबह सात बजे उसका शव गंगे बाबा रोड स्थित एक खाली प्लॉट में पड़ा मिला। शरीर पर चोट के निशान होने के कारण हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट करने की बात कही है। निकट गायत्री मंदिर मोहल्ला लहोरियान निवासी 60 वर्षीय तुलसीराम गायत्री मंदिर के बाहर फूल बेचने का काम करता था।

गुरुवार सुबह वह घर से किसी कार्य के लिए बाहर जाने की बात कह कर निकला, लेकिन शाम तक वापस घर नहीं पहुंचा तो स्वजनों ने उसकी तलाश शुरू की। स्वजन उसकी तलाश कर ही रहे थे कि शुक्रवार सुबह उसका शव गंगे बाबा रोड स्थित देसी शराब की दुकान के पास एक खाली प्लॉट में पड़ा मिला। सूचना पर सीओ अक्षय प्रहलाद कोंडे, इंस्पेक्टर कोतवाली जीबी जोशी, कटोराताल चौकी इंचार्ज ओम प्रकाश, बांसफोडान चौकी इंचार्ज रविंद्र बिष्ट सहित तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

काफी देर तक पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ करती रही। हालांकि पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी। सीओ अक्षय प्रहलाद कोंडे ने बताया कि यह मौत संदिग्ध है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वास्तविक स्थिति पोस्टमार्टम के बाद सामने आएगी। स्वजनों ने बताया कि मृतक के बड़े बेटे की चार साल पहले रामनगर के छोई में हुए हादसे में मौत हो गई थी। तुलसीराम इस समय विवाहित बेटी डॉली और 24 वर्षीय बेटे रोहित कुमार के साथ रहता था।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी