चोरी की मारुति वैन के साथ पांच शातिर धरे गए, खंगाजा रहा आपराधिक रिकॉर्ड

तीन जुलाई को चोरी हुई मारुति वैन के साथ पुलिस ने पांच लोगों को दबोच लिया। वह वैन का इस्तेमाल चोरी की घटना के लिए करना चाहते थे।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 05:06 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 05:06 PM (IST)
चोरी की मारुति वैन के साथ पांच शातिर धरे गए, खंगाजा रहा आपराधिक रिकॉर्ड
चोरी की मारुति वैन के साथ पांच शातिर धरे गए, खंगाजा रहा आपराधिक रिकॉर्ड

रुद्रपुर, जेएनएन : तीन जुलाई को चोरी हुई मारुति वैन के साथ पुलिस ने पांच लोगों को दबोच लिया। वह वैन का इस्तेमाल चोरी की घटना के लिए करना चाहते थे। लेकिन वैन के खराब हो जाने के कारण पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पुलिस पांचों का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है। बहुत संभव है कि उनकी अन्य आपराधिक गतिविधियों में भी सक्रियता रही हो।

जितेंद्र कुमार निवासी फरीदपुर बरेली ने आपनी वेन नंबर यूपी 25 ए ई 0136 को अपने फूफा के घर के पास खड़ा किया था। 4 जुलाई की सुबह जब वह अपने घर वापस जाने के लिए उठा तो उसकी वेन वहां नही थी। उसने पास ही लगे सीसीटीवी में चोरों की हरकत कैद देख कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी फुटेज चेक कर वैन की लोकेशन पता लगा ली। जिस पर पुलिस ने मंगलवार रात पांच लोगों को कार के साथ दबोच लिया। पकड़े गए युवकों ने अपने नाम रितिक गुप्ता पुत्र प्रेम प्रकाश, अजय पुत्र पुरन लाल, गौतम सरकार पुत्र गणेश सरकार, अजय सिंह पुत्र राजकुमार, शहंशाह पुत्र नजाकत निवासी पहाड़गंज चौकी रम्पुरा रुद्रपुर बताया है। पुलिस उनका आपराधिक रिकार्ड खंगाल रही है।  

यह भी पढ़ें 

ब्लैक होल से निकलने वाली गामा किरणों के श्रोत ब्लेजार पर हुआ अहम अध्ययन, आप भी जानिए 

मासूम को मार डालने वाला तेंदुआ नरभक्षी घोषित, शिकारियों से किया गया संपर्क 

chat bot
आपका साथी