बरसाती पनोद नाले में कार समेत पांच शिक्षक बहे, लोगों व पुलिस की मदद से सुरक्षित बाहर निकाले गए

बरसाती पनोद नाले में कार समेत पांच शिक्षक बह गए। तेज बहाव में कार बहने से हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि कार नाले से नीचे गिरकर अटक गई। बमुश्किल कार सवारों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। हादसे में शिक्षक चोटिल भी हो गए।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:49 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:49 PM (IST)
बरसाती पनोद नाले में कार समेत पांच शिक्षक बहे, लोगों व पुलिस की मदद से सुरक्षित बाहर निकाले गए
अचानक पानी बढऩे से यह हादसा हुआ। शिक्षक ठीक है।

जागरण संवाददाता, रामनगर : उफनाए बरसाती पनोद नाले में कार समेत पांच शिक्षक बह गए। तेज बहाव में कार बहने से हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि कार नाले से नीचे गिरकर अटक गई। बमुश्किल कार सवारों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। हादसे में शिक्षक चोटिल भी हो गए। ङ्क्षरगोड़ा नाले में बहाव तेज होने की वजह से हाईवे पर करीब आधा घंटा जाम की स्थिति रही।

जिला अल्मोड़ा सल्ट ब्लॉक के एक विद्यालय के शिक्षक गुरुवार दोपहर दो बजे कार से रामनगर आ रहे थे। इस बीच जंगल में हुई बारिश की वजह से बरसाती नालों में पानी बढ़ गया। धनगढ़ी नाले में भी पानी आया, लेकिन कार व बाइक आर पार हो रहे थे। धनगढ़ी से रामनगर की ओर पनोद नाले में भी बहाव कम था। वाहन आ जा रहे थे। इस बीच शिक्षकों की कार भी पनोद नाला पार करने लगी। तभी नाले में अचानक पानी का बहाव तेज हो गया। इससे कार तेज बहाव में अनियंत्रित होकर बहने लगी। कार सवार लोगों ने भी बचने की पूरी कोशिश की। लेकिन तब तक कार सड़क से नीचे गिर गई। खास बात यह रही कि कार पत्थर की वजह से अटक गई। इस बीच कार सवार लोगों ने बाहर निकलने की कोशिश, गिरिजा पुलिस कर्मियों ने भी उन्हें बाहर निकालने में मदद की। गिरिजा चौकी इंचार्ज मनोज नयाल ने बताया कि शिक्षकों की कार बह गई थी। अचानक पानी बढऩे से यह हादसा हुआ। शिक्षक ठीक है।

इन दिनों चल रहा पुल निर्माण का कार्य

धनगढ़ी के साथ ही पनोद नाले पर भी पुल प्रस्तावित है। इन दिनों दोनों जगह पुल निर्माण का कार्य किया जा रहा है। अगले साल जून तक पुल बनकर तैयार हो जाएंगे। इसके बाद बरसाती नालों से लोगों को निजात मिल जाएगी।

chat bot
आपका साथी