ऊधमसिंह नगर में जोनल चेकिंग में ड्यूटी से नदारद मिले पांच पुलिस कर्मी सस्पेंड

6 जून को जोनल चेकिंग के दौरान पुलिस लाईन में तैनात खीम राम रुद्रपुर कोतवाली में तैनात का. बिजेन्द्र सिंह व विमल कुमार सिडकुल चौकी थाना पंतनगर के का. सुनील कुमार व का. नरीनाथ अपने निर्धारित ड्यूटी पॉइंट पर नही मिले।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 11:33 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 11:33 PM (IST)
ऊधमसिंह नगर में जोनल चेकिंग में ड्यूटी से नदारद मिले पांच पुलिस कर्मी सस्पेंड
एसएसपी ने पुलिस कर्मियों को लापरवाही पर कड़ी कार्यवाही की चेतावनी दी है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर, (ऊधमसिंह नगर) : जोनल चेकिंग के दौरान ड्यूटी से पांच पुलिस कर्मी नदारद मिले। इस लापरवाही पर एसएसपी ने कार्यवाही करते हुए पांचों को सस्पेंड कर दिया। 6 जून को जोनल चेकिंग के दौरान पुलिस लाईन में तैनात खीम राम, रुद्रपुर कोतवाली में तैनात का. बिजेन्द्र सिंह व विमल कुमार, सिडकुल चौकी थाना पंतनगर के का. सुनील कुमार व का. नरीनाथ अपने निर्धारित ड्यूटी पॉइंट पर नही मिले। सीओ की रिपोर्ट पर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने पांचों को निलंबित कर दिया। एसएसपी ने पुलिस कर्मियों को लापरवाही पर कड़ी कार्यवाही की चेतावनी दी है।

एसटीएफ की गिरफ्त में उत्तराखंड को नशे की गिरफ्त में झोंकने वाला रिजवान

एसटीएफ ने उत्तराखंड के लिए नासूर बन चुके रिजवान को बरेली में दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ ने उसे हरिद्वार न्यायालय में पेश किया है। रिजवान उत्तराखंड को नशे की गिरफ्त में झोंकने के लिए जिम्मेदार है। उत्तराखंड के सभी छोटे बड़े पैडलर उससे ही स्मैक लेकर उत्तराखंड में सप्लाई करते थे। रिजवान पुत्र शमशाद निवासी मोहल्ला सराय फतेहगंज पश्चिम जनपद बरेली उत्तर प्रदेश उत्तराखंड में नशे की सप्लाई करता है। इसके खिलाफ हरिद्वार में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है। उसमें यह लंबे समय से वांछित चल रहा था। स्पेशल जज एनडीपीएस एक्ट हरिद्वार ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था।

प्रभारी एसटीएफ कुमाऊं निरीक्षक एमपी सिंह की अगुवाई में एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने टीम का गठन किया था। जिसके चलते एसटीएफ लगातार दबिश देकर उसको पकड़ने का प्रयास कर रही थी। सटीक सूचना पर एसटीएफ ने बुधवार शाम बरेली में उसके घर पर दबिश दी तो रिजवान बच नहीं पाया। एसटीएफ उसे गिरफ्तार कर हरिद्वार ले गई जहां गुरुवार को उसे स्पेशल जज एनडीपीएस एक्ट के न्यायालय में पेश किया गया।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी