गल्ला मंडी में जुआ खेलते पांच गिरफ्तार, 30120 रुपये और ताश की गड्डी बरामद

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपितों ने अपना नाम सुभाष कालोनी निवासी आशा राम पुत्र खेचेडृू भूरारानी निवासी प्रमोद पुत्र छेदा लाल जीत पाल पुत्र चिरंजी लाल सुभाष कालोनी निवासी शेखावत पुत्र जानी और छोटे लाल पुत्र केवल राम बताया।

Prashant MishraSat, 04 Dec 2021 08:22 PM (IST)
पुलिस ने पांचों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : गल्ला मंडी में जुआ खेल रहे पांच जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनके पास से पुलिस ने 30120 रुपये और ताश की गड्डी बरामद की। बाद में पुलिस ने पांचों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। जांच एसआइ सत्यप्रकाश को सौंपी गई है।
एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि शुक्रवार रात बाजार चौकी पुलिस क्षेत्र में गश्त पर थी। इसी बीच सूचना मिली कि गल्ला मंडी में टीन शेड के पास कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। सूचना पर एसआइ विजय कुमार पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देख जुआ खेल रहे पांच लोग भागने का प्रयास करने लगे। इस पर पुलिस कर्मियों ने उन्हें दबोच लिया। मौके से पुलिस को 30120 रुपये और ताश की गड्डी बरामद हुई। एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपितों ने अपना नाम सुभाष कालोनी निवासी आशा राम पुत्र खेचेडृू, भूरारानी निवासी प्रमोद पुत्र छेदा लाल, जीत पाल पुत्र चिरंजी लाल, सुभाष कालोनी निवासी शेखावत पुत्र जानी और छोटे लाल पुत्र केवल राम बताया। एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि पांचों जुआरियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

रिमांड ले पुलिस ने बरामद किए 40 हजार रुपये 

किच्छा : बंधन बैंक कर्मी से लूट के आरोपितों को रिमांड पर ले पुलिस ने 40 हजार रुपये के साथ ही लूटा गया अन्य सामान भी बरामद करने में सफलता हासिल की है। आठ अक्टूबर को बंधन बैंक की शाखा में रिलेशनशिप ऑफिसर शीलरतन गौतम पुत्र सूरजपाल निवासी वसुंधरा जागीर देवरनिया बरेली को बदमाशों ने किच्छा डाम के निकट घेर कर उसके पास से 75 हजार रुपये की नकदी के साथ ही एक टेबलेट, फिंगर प्रिंट मशीन सहित बैंक के कागजात लूट लिए थे। 25 नवंबर को काशीपुर में हुई लूट की घटना के बाद काशीपुर पुलिस ने 26 नवंबर को घटना में लिप्त आरोपितों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की।

उन्होंने किच्छा के साथ ही रुद्रपुर में भी लूट की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की थी। आइटीआइ पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों को जेल भेज दिया था। किच्छा की घटना में शामिल सौरभ राय पुत्र मंजीत सिंह निवासी आदर्श कालोनी रुद्रपुर व तरसेम पुत्र कृष्ण सिंह निवासी विढौरा नानकमत्ता की पुलिस कस्टडी रिमांड लेकर प्रभारी निरीक्षक चंद्रमोहन सिंह ने शनिवार को उनसे पूछताछ की। पूछताछ में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी और पुलिस ने उनकी निशानदेही पर बंधन बैंक कर्मी से लूटे गए 53 हजार रुपये में से 40 हजार रुपये, टेबलेट सहित बैग व कागजात बरामद कर लिए।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.