बेतालघाट ब्लॉक में कोरोना से पहली मौत, मृतक की पत्नी व बेटी भी सक्रंमित

बीते वर्ष बेतालघाट ब्लॉक में कोरोना संक्रमण तो फैला पर किसी भी मौत नहीं हुई थी। इस बार कोरोना की दूसरी लहर के साथ बेतालघाट ब्लॉक के धनियाकोट गांव के. कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। धनियाकोट गांव निवासी युवक भीमताल में एक होटल में कार्यरत था

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 05:50 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 05:50 PM (IST)
बेतालघाट ब्लॉक में कोरोना से पहली मौत, मृतक की पत्नी व बेटी भी सक्रंमित
कोरोना संक्रमित की मौत से ग्रामीण भी स्तब्ध हैं।

संवाद सहयोगी, गरमपानी : कोरोना की बढ़ती रफ्तार अब जानलेवा बन चुकी है। बेतालघाट ब्लॉक के धनियाकोट गांव में कोरोना संक्रमित की मौत का मामला सामने आया है। कोरोना संक्रमित की मौत से स्वास्थ्य विभाग के हाथ पांव भी भूल गए है।

कोरोना की दूसरी लहर घातक साबित हो रही है। बीते वर्ष बेतालघाट ब्लॉक के तमाम गांवों में कोरोना संक्रमण तो फैला पर किसी भी कोरोना संक्रमित की मौत नहीं हुई थी। इस बार कोरोना की दूसरी लहर के साथ  बेतालघाट ब्लॉक के धनियाकोट गांव के. कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। धनियाकोट गांव निवासी बहादुर सिंह (36) भीमताल में एक होटल में कार्यरत था बीते दिनों घर आया तो उसे सर्दी जुखाम की शिकायत हुई। तबीयत बिगडने पर परिजन उसे बीते 16 अप्रैल को सीएचसी गरमपानी ले गए जहां बहादुर में संक्रमण की पुष्टि हुई। साथ ही पत्नी व बेटी की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई।

बहादुर सिंह को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया जबकि उसकी पत्नी व बेटी को गरमपानी स्थित कोविड- केयर सेंटर में भर्ती कर लिया गया। बुधवार रात बहादुर सिंह ने डा. सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी में दम तोड़ दिया। बहादुर की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।  कोरोना संक्रमित की मौत से ग्रामीण भी स्तब्ध हैं। चिकित्सा प्रभारी डा. सतीश पंत ने संक्रमित की मौत की पुष्टि की है। वही संक्रमण की रोकथाम को लोगों से जागरूक होने का आह्वान किया है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी