स्‍कूल के बगल पहुंची आग, मचा हड़कंप, 254 विद्यार्थियों को आनन-फानन दी गई छुट्टी

थुआ के जंगल में कई दिनों से धधक रही आग शुक्रवार बड़े पैमाने पर जंगल में फैल गई। देखते ही देखते आग की लपटे जीआइसी खैरना के परिसर तक पहुंच गई। खतरा भाप प्रधानाचार्य एमसी बजाज ने विद्यालय पहुंचे करीब 254 विद्यार्थियों को घर भेज दिया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 08:50 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 08:50 PM (IST)
स्‍कूल के बगल पहुंची आग, मचा हड़कंप, 254 विद्यार्थियों को आनन-फानन दी गई छुट्टी
शिक्षकों ने कक्षा कक्षो में रखा फर्नीचर भी बमुश्किल बचाया।

जागरण संवाददाता, गरमपानी : जंगलों के आग से खाक होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। थुआ के जंगल में कुछ दिनों से लगी आग की लपटे जीआइसी खैरना के परिसर के समीप तक पहुंच गई। आनन-फानन में विद्यार्थियों को घर भेज दिया गया। वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। देखते ही देखते कई हेक्टेयर जंगल खाक हो गया।

आग से अब हालात बिगड़ते ही जा रहे हैं। थुआ के जंगल में कई दिनों से धधक रही आग शुक्रवार बड़े पैमाने पर जंगल में फैल गई। देखते ही देखते आग की लपटे जीआइसी खैरना के परिसर तक पहुंच गई। आग की लपटे व धुंए के गुबार से खतरा भाप प्रधानाचार्य एमसी बजाज ने विद्यालय पहुंचे करीब 254 विद्यार्थियों को घर भेज दिया। कई अध्यापकों को भी कमरों से बाहर भेजा गया। शिक्षकों ने कक्षा कक्षो में रखा फर्नीचर भी बमुश्किल बचाया। सूचना पर वन विभाग के रेंजर मुकुल शर्मा मय टीम मौके पर पहुंचे। आग ने विकराल रूप धारण कर दिया। देखते ही देखते कई हेक्टेयर जंगल आग से खाक हो गया। काफी वन संपदा जलकर खाक हो गई।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी