ऊधमसिंह नगर में जन्मदिन की पार्टी पर गए युवक पर झोंका फायर, दो नामजद समेत सात अज्ञात पर केस

अवधेश पांडेय ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा है कि 18 अक्टूबर को उसके पारिवारिक मित्र राहुल गंगवार की पुत्री का जन्मदिन था। जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए वह किच्छा रोड होटल गया हुआ था। इस दौरान अंकित भी वहां पहुंच गया और गालीगलौज करने लगा।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 03:53 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 03:53 PM (IST)
ऊधमसिंह नगर में जन्मदिन की पार्टी पर गए युवक पर झोंका फायर, दो नामजद समेत सात अज्ञात पर केस
कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि जांच बगवाड़ा चौकी प्रभारी अनुराग सिंह को दी गई है।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: दोस्त के पुत्र की जन्मदिन पार्टी पर गए भमरौला निवासी युवक पर फायर कर दिया। आरोप है कि इस दौरान उस पर लाठी डंडों से भी हमला किया गया। जिससे वह घायल हो गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने हमला करने के आरोपित दो भाई को नामजद करते हुए पांच अन्य के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक रामनगर, भमरौला निवासी अवधेश पांडेय ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा है कि 18 अक्टूबर को उसके पारिवारिक मित्र राहुल गंगवार की पुत्री का जन्मदिन था। जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए वह किच्छा रोड स्थित उदय रेजीडेंसी होटल गया हुआ था। इस दौरान ग्राम भमरौला निवासी अंकित भी वहां पहुंच गया और उससे गालीगलौज करने लगा। उसके विरोध करने पर वह होटल में ही दूसरे तरफ चला गया। बताया कि रात 11 बजे जब पार्टी से वह निकल रहा था तो अंकित और उसके भाई अंकुर पुत्र बसंत सिंह अपने चार-पांच अन्य साथियों के साथ वहां पहुंच गए और उस पर फायर कर दिया।

इस हमले में वह बच गया। बाद में हमलावरों ने उस पर हॉकी और डंडों से हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। शोर शराबा होने पर लोग एकत्र हुए तो आरोपित फरार हो गए। बाद में उसे लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर देख निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि केस दर्ज किया गया है। जांच बगवाड़ा चौकी प्रभारी अनुराग सिंह को दी गई है।

chat bot
आपका साथी