ऊधमसिंह नगर में शराब पीने से मना किया तो झोंका फायर

शिव नगर ट्रांजिट कैंप मोड़ पर बावर्ची ढाबे पर तीन युवक बुधवार शाम शराब लेकर पहुंच गए। जब ढाबा स्वामी ने शराब पीने से मना किया तो युवक भड़क गए। अपने साथियों को भी फोन कर बुला लिया। युवकों ने कार से उतरते ही फायरिंग शुरू कर दी।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 10:36 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 10:36 PM (IST)
ऊधमसिंह नगर में शराब पीने से मना किया तो झोंका फायर
सपी सिटी ममता बोहरा ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : ट्रांजिट कैंप में शराब पीने से मना किया तो फायर झोंक दिया। इससे आसपास भगदड़ मच गई। इस दौरान चार से पांच राउंड फायर झोंके गए। हालांकि, कोई घायल नहीं हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपित को दबोच लिया है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। 

शिव नगर ट्रांजिट कैंप मोड़ पर अंग्रेजी शराब की दुकान के पास स्थित बावर्ची ढाबे पर तीन युवक बुधवार शाम शराब लेकर पहुंच गए। जब ढाबा स्वामी ने शराब पीने से मना किया तो युवक भड़क गए। उन्होंने ढाबे में तोडफ़ोड़ कर दी। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने साथियों को भी फोन कर बुला लिया। दो कार में सवार होकर आए युवकों ने कार से उतरते ही फायरिंग शुरू कर दी। हवाई फायरिंग से वहां अंग्रेजी शराब की दुकान पर मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। ढाबा स्वामी ने युवकों द्वारा उस पर फायर झोंकने का आरोप लगाया है। सूचना पर एसएचओ धीरेंद्र कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। इस दौरान एक आरोपित पुलिस के हाथ चढ़ गया। घटना की जानकारी मिलने पर एसपी सिटी ममता बोहरा, सीओ अमित कुमार भी मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने वहां मौजूद लोगों से घटना की जानकारी ली। एसपी सिटी ने ट्रांजिट कैंप थाने में पहुंच कर पकड़े गए संदिग्ध युवक से भी पूछताछ की। 

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चिह्नि करना शुरू कर दिया। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से युवकों को चिह्नित करने के प्रयास में जुट गई है।

फायरिंग करना हो रही आम बात

रुद्रपुर में बात बात पर फायरिंग आम होती जा रही है। पिछले सप्ताह भी रुद्रपुर कोतवाली अंतर्गत भूतबंगला में दो गुटों में विवाद के बाद जान से मारने की नियत से फायर झोंकने का मामला सामने आया था। हालांकि, घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। फायरिंग में चली एक गोली इनोवा कार में जाकर लगी थी। एक सप्ताह में दूसरी फायरिंग की घटना ने क्षेत्र में अवैध हथियारों तक आसान होती पहुंच को पुष्ट किया है। जिससे पुलिस के लिए अवैध हथियारों का प्रयोग आगामी चुनाव में भी सिरदर्द साबित हो सकता है।

chat bot
आपका साथी